केंद्रीय रेल राज्यमंत्री के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, 24 वर्षीय महिला ने लगाए गंभीर आरोप

बड़ी ख़बर , नई दिल्ली, शनिवार , 11-08-2018


rape-rail-rajyamantri-woman-assam-naugaon-police

जनचौक ब्यूरो

नई दिल्ली। केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। असम के नौगांव जिले में दर्ज हुए इस केस में 24 वर्षीय एक महिला ने मंत्री पर धमकी देने और उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

नौगांव की डीएसपी (हेडक्वार्टर) सबिता दास ने बताया कि गोहेन के खिलाफ मामला 2 अगस्त को दर्ज हुआ था। पीड़िता ने इस मामले की नौगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि “हमने केस को दर्ज कर लिया है। जांच पहले ही शुरू की जा चुकी है और कानून के हिसाब से आगे बढ़ा जाएगा।”

नौगांव पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अफसर ने कहा कि पिछले हफ्ते उनके खिलाफ दर्ज हुए केस का नंबर 2592/18 है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “एफआईआर आईपीसी की धाराओं 417 (धोखाधड़ी), 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक कृत्य) के तहत दर्ज किया गया है। हम जांच कर रहे हैं और महिला का बयान पहले ही दर्ज कर चुके हैं।” उन्होंने आगे बताया कि महिला ने मेडिकल परीक्षण कराने से इंकार कर दिया था।

अधिकारी ने बताया कि “शिकायतकर्ता का कहना है कि कथित घटना सात-आठ महीने पहले घटी थी। गोहेन और महिला दोनों एक दूसरे को बहुत समय से जानते थे और केंद्रीय मंत्री उसके घर आया-जाया करते थे।”

ये पूछे जाने पर कि क्या गोहेन की गिरफ्तारी जरूरी है पुलिस अधिकारी ने बताया कि “हम अभी जांच कर रहे हैं। अगर जरूरत पड़ी तो गिरफ्तारी जांच पूरी होने के बाद ही की जाएगी।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोहेन ने उसके घर पर कथित अपराध तब किया जब महिला के पति और परिजन नहीं मौजूद थे।

मंत्री गोहेन के ओएसडी ने बताया है कि मंत्री ने भी महिला और उसके परिजनों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करा दिया है।








Tagrape railrajyamantri woman assam naugaonpolice

Leave your comment