कैंसर पीड़ित पीपली लाइव अभिनेता ने की मदद की अपील

मदद की गुहार , नई दिल्ली, सोमवार , 17-07-2017


cancer-piplilive-sitaram-panchal-tvactor-appeal-bank

जनचौक ब्यूरो

नई दिल्ली। पीपली लाइव फिल्म के चर्चित अभिनेता सीताराम पांचाल को कैंसर है और उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद की अपील की है। पांचाल को जनवरी 2014 में कैंसर की बीमारी की पुष्टि हुई थी। पता चला कि उन्हें फेफड़े और किडनी का कैंसर है। इस बीच इलाज हुआ लेकिन उनकी हालत अब गंभीर हो गयी है। और वो पिछले 10 महीनों से बिस्तर पर हैं। वित्तीय संकट के चलते उनका आगे इलाज नहीं हो पा रहा है। सीताराम जॉली एलएलबी 2 और पान सिंह तोमर जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

उन्होंने फेसबुक के जरिये ये अपील की है। फेसबुक पर उन्होंने लिखा है कि “ भाइयों मेरी हेल्प करो मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है आपका कलाकार भाई सीताराम पांचाल।”

सीताराम की पत्नी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उनके परिवार के लिए अब अपना पेट पालना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि “शुरू में वो काम करते थे तो उससे घर-परिवार का खर्च चल जाता था। लेकिन अब तो उनका खड़े हो पाना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने अपना काफी वजन भी खो दिया है। जनवरी 2014 में कैंसर के बारे में पता चलने पर आयुर्वेद में उनका इलाज शुरू हुआ। उसके बाद अभी हाल में उन्होंने होम्योपैथिक दवाएं लेनी शुरू की थीं। लेकिन उससे उनकी हालत और खराब हो गयी। उसके बाद से उन्होंने होम्योपैथिक दवाएं भी लेनी बंद कर दीं हैं।”

सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन अभिनेता की मदद के लिए आगे आया है। उसने फिल्म बिरादरी से सीताराम को सहयोग करने की अपील की है। फेसबुक के जरिये आयी इस अपील में कहा गया है कि “#HELP #SITARAMPANCHAL अपने सम्मानित सदस्य श्री सीताराम पांचाल के कष्ट को सुनकर पीड़ा होती है। जरूरत के इस मौके पर हम निश्चिंत करते हैं कि हम उनकी हर संभव सहायता करेंगे। साथ ही आप सबसे अपील करते हैं कि उन्हें दिल खोलकर मदद करिये। Name-Sitaram Panchal Hdfc Bank Account No:10771000013197 RTGS/NEFT IFSC0001077, सुशांत सिंह, दर्शन जरीवाला, संजय भाटिया, अमित बहल, राजेश्वरी सचदेव, पायल कपूर”।






Leave your comment