राजनीति के पातालकाल में दर्ज हुआ गिरावट का नया रिकार्ड,केंद्रीय मंत्री चौबे ने कहा-राहुल हैं नाली के कीड़े

मुद्दा , नई दिल्ली, रविवार , 02-09-2018


ashwani-chaube-minister-rahul-modi

जनचौक ब्यूरो

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नाली का कीड़ा बताया है। इसके साथ ही उन्होंने पीम मोदी को गगनाकार यानी गगन के आकार का करार दिया है। अश्विनी चौबे ने ये बात कल बिहार के सासाराम में संवाददाताओं से बातचीत में कही। कांग्रेस का कहना था कि लगता है कि चौबे गांजा पीकर बोल रहे थे। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री चौबे ने राफेल डील मामले में मोदी को झूठा करार देने के लिए राहुल को सीजोफ्रेनिया से पीड़ित बताया और उन्हें मानसिक रोगी अस्पताल में भर्ती होने की सलाह तक दे डाली। चौबे सासाराम के सर्किट हाउस में रिपोर्टरों से बात कर रहे थे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक वो वहां एमपीलेड फंड की समीक्षा के लिए अधिकारियों के साथ बैठक लेने गए थे। चौबे राहुल गांधी के खिलाफ हमले में इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि “एक शख्स जो झूठ बोलता है, जो (पीएम को) झूठा बोलता है और गैरसंवैधानिक बयान जारी करता है, उसका लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। इसका कड़ाई से खंडन होना चाहिए। पीएम की छवि को खराब करने के लिए प्रचार कर रहे हैं जो झूठ पर आधारित है।

” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गगनाकार, गगन के आकार का, गगन के जैसा। और कांग्रेस के अध्यक्ष का आकार, जो आज का कांग्रेस का अध्यक्ष है, उनका आकार कैसा....नाली के कीड़े के जैसा। मंत्री ने राहुल को सीजोफ्रेनिया से पीड़ित बताया। उनका कहना था कि “मैं सोचता हूं कि उन्हें एक मानसिक रोगी अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत है।”

एआईसीसी के मीडिया पैनलिस्ट प्रेम चंद मिश्रा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि चौबे को अपनी जबान पर नियंत्रण नहीं है। क्या वो गांजे के प्रभाव में बोल रहे थे? हालांकि बीजेपी ने इस पूरे मामले से खुद को अलग कर लिया है। उसका कहना था कि ये उनकी निजी राय है।








Tagashwani chaube minister rahul modi

Leave your comment