बीजेपी किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी को राज्यपाल के प्राइवेट सेक्रेटरी से जान का खतरा !

फिलहाल , , शुक्रवार , 14-09-2018


durgsinghrajpurohit-rajasthan-badmer-satpalmalik-governor

जनचौक ब्यूरो

नई दिल्ली। पिछले दिनों राजस्थान के एक पत्रकार दुर्ग सिंह राजपुरोहित की फर्जी गिरफ्तारी का मामला सुर्खियों में था। दुर्ग सिंह राजस्थान के बाड़मेर में रहते हैं और इंडिया न्यूज से जुड़े हैं। लेकिन बिहार पुलिस ने उन्हें बाड़मेर से गिरफ्तार कर पटना के जेल में बंद किया था। इस मामले में बिहार के तत्कालीन राज्यपाल सत्यपाल मलिक का नाम भी विवादों में आया था। लेकिन बिहार के  नालंदा जिले के अस्थावां थाने के टेटुआ गांव के जिस राकेश पासवान नामक युवक को शिकायतकर्ता बताया गया था, पड़ताल में वह मुकर गया। राकेश का कहना है कि वह न तो कभी राजस्थान के बाड़मेर जिला गया है और न ही कहीं कोई शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। गुड़गांव के राजीव नगर में रहने वाले संदीप चौधरी ने वीरेंद्र राणा नामक व्यक्ति के खिलाफ डराने धमकाने की एफआईआर दर्ज कराई है। संदीप चौधरी दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी हैं वहीं वीरेंद्र राणा को जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल का प्राइवेट सेक्रेटरी बता रहे हैं। वीरेंद्र राणा दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं। गौरतलब है कि सत्यपाल मलिक के बिहार का राज्यपाल रहने के दौरान भी वीरेंद्र राणा उनके दौरान प्राइवेट सेक्रेटरी रहे। सत्यपाल मलिक के जम्मू-कश्मीर स्थानांतरण होने के बाद वीरेंद्र राणा वहां चले गए। संदीप चौधरी ने एक पत्र के माध्यम से वीरेंद्र राणा को संदिग्ध चरित्र का बताते हुए अपने लिए जान का खतरा बता रहे हैं। संदीप चौधरी ने प्रधानमंत्री कार्यालय समेत गृहमंत्री और पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख कर न्याय और सुरक्षा की मांग की है।

पेश है पत्र और दर्ज कराई गयी एफआईआर-

पुलिस में एफआईआर की कापी

श्रीमान ,                               

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी,

माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी,

माननीय ग्रहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी,

माननीय पुलिस कमिश्नर 

विषय - मुझे जान से मारने की धमकी दी गयी है क्योंकि मैंने निर्दोष पत्रकार के न्याय के लिए आपको एक मेल लिखा। 

श्रीमान महोदय, कुछ दिन पहले राजस्थान बाड़मेर के एक पत्रकार को बिहार में झूठा sc/st का केस लगाकर बाड़मेर से ले जाकर बिहार के पटना जेल मे डाल दिया गया देश के सभी पत्रकारों में इसको लेकर रोष है। आज मैंने इसी विषय को लेकर आपको मेल लिखा और मेल लिखने के 10 मिनट बाद मुझे वीरेंद्र राणा जो कि पहले बिहार में राज्यपाल का प्राइवेट सेक्रेटरी था अभी कश्मीर में प्राइवेट सेक्रेटरी है उसका व्हाट्स अप कॉल इस नम्बर 9899996968 से  समय 11:58 पर आता है कि इस मामले से दूर रहो नहीं तो जान आफत में आ जाएगी। इसलिए महोदय आपको बताना जरूरी समझा और इससे भी जरूरी बात ये है के आपको जो मेल किया वो जानकारी आसानी से वीरेंद्र राणा तक आपके ऑफिस से कैसे जा रही है ये सोचने वाली बात है। कृपया मेरी सुरक्षा सुनिश्चित करने की कृपा करे और इस मामले में उचित कार्यवाही करे। 

धन्यवाद 

आपका प्रार्थी 

सन्दीप चौधरी 

प्रदेश मीडिया प्रभारी 

दिल्ली बीजेपी किसान मोर्चा 

9911995050 

अखबारों में प्रकाशित दुर्ग सिंह पुरोहित की खबर

 

श्रीमान,                               

माननीय पुलिस कमिश्नर

विषय -पुलिस शिकायत दर्ज़ करने के लिए धन्यवाद F.I.R की कॉपी मैंआपको भेज रहा हूं, कृपया कार्यवाही भी तेजी से करे धन्यवाद। 

निर्दोष पत्रकार दुर्ग सिंह के न्याय की लड़ाई में उसका साथ देने की वजह से मुझे बिहार में राज्यपाल के प्राइवेट सेक्रेटरी रहे और अभी कश्मीर में राज्यपाल के साथ है वीरेन्द्र राणा जाट S/O श्री उमेद सिंह 06 / 190,अशोक मोहल्ला,नांगलोई दिल्ली 110041 के द्वारा मुझे जान से मारने और खतरनाक नतीजे भुगतने  की धमकी मिलने के बाद मुझे सरकार, पुलिस तथा प्रशासन द्वारा मदद की गयी मेरी  F. I. R.दर्ज़ हुई इसके लिए मैं आप सबका धन्यवाद करना चाहता हूं। और आप सबसे एक बार फिर से सविनय अनुरोध करूंगा कि जिस तरीके से SC /ST के झूठे केस में इंडिया न्यूज़ के पत्रकार दुर्ग सिंह को फंसाया गया है उसकी जांच कराकर षड्यंत्रकारी लोगों को सबके सामने लाया जाये व उनको कानून के मुताबिक़ सजा दी जाये। क्योंकि ऐसे षड्यंत्रकारी लोग अगर राज्यपाल या मुख्यमंत्री के साथ रहेंगे तो दुर्ग सिंह जैसे लोग झूठे केस में फंसते रहेंगे और वीरेन्द्र राणा का एक शर्मनाक केस और सामने आया है। कुछ दिन पहले पालम विहार में रह रहे जगदीप शौकीन की वाइफ कविता शौकीन को परेशान करने का मामला है जो मुझे खुद कविता शौकीन के पति जगदीप शौकीन ने बताया और इस मामले से भी राज्यपाल के पद व पावर की आड़ में बच गया। 

धन्यवाद 

सन्दीप चौधरी 

प्रदेश मीडिया प्रभारी 

दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा

9911995050


   








Tagdurgsinghrajpurohit rajasthan-badmer-patna satpalmalik journalist bjpkisanmorcha

Leave your comment