संभल: गैंगरेप में नाकाम होने पर दरिंदों ने महिला को जिंदा जलाया

त्रासदी , नई दिल्ली, शनिवार , 14-07-2018


sambhal-women-gangrape-fire-death-police-postmartam

जनचौक ब्यूरो

नई दिल्ली। आज जब यूपी के आजमगढ़ में पीएम मोदी कानून और व्यवस्था के मामले में सीएम योगी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे थे उसी समय संभल में कई दरिंदे मिलकर एक महिला के साथ बलात्कार की कोशिश कर रहे थे। और जब वो अपने घृणित मंसूबों में सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने महिला को आग के हवाले कर दिया। जिसमें महिला की जान चली गयी।

एएनआई से आयी खबर में बताया गया है कि महिला उस समय अपने घर में अकेली थी जब कुछ अनजान लोग उसके घर में घुस गए और उसका बलात्कार करने की कोशिश शुरू कर दिए। महिला ने पूरी ताकत से उनका विरोध किया। लेकिन आखिर में उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। पुलिस ने मृतका के परिजनों को एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है साथ ही उसने दोषियों को पकड़ने का पूरा भरोसा दिलाया है। इस बीच महिला के जले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने एएनआई को बताया कि “हमने परिवार से एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है जिसके बाद हम कार्रवाई करेंगे। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। बाकी कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।”

उधर, हिंदुस्तान पोर्टल पर आयी रिपोर्ट के मुताबिक रजपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली इस महिला को दबंग उठाकर ले गए थे और उसके साथ मारपीट भी की थी। फिर रात को उन्होंने महिला को जिंदा जलाकर मार डाला। मारने से पहले उसके साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही है।

बताया जाता है कि महिला का पति और अन्य परिजन दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। जबकि 12 साल की बेटी और सात वर्ष के बेटे का साथ महिला गांव में ही रहती थी। शुक्रवार की दोपहर को ही गांव के इन बदमाशों ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले महिला ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को घटना की जानकारी भी दी थी। साथ ही अपने भाई को भी घटना के बारे में बताया था।

 




Tagsambhal women gangrape fire postmartam

Leave your comment