मोदी सरकार मेरे परिवार को निशाना बना रही है: योगेंद्र यादव

मुद्दा , नई दिल्ली, बुधवार , 11-07-2018


yogendra-yadav-raid-rewadi-clinic-income-tax

जनचौक ब्यूरो

नई दिल्ली। स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव के बहन, जीजा और भांजे के रेवाड़ी स्थित क्लीनिक पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। सुबह से शुरू हुआ ये छापा देर शाम तक चला। यादव ने इसे बीजेपी सरकार की बदले की कार्रवाई करार दिया है। उन्होंने कहा है कि चूंकि वो हरियाणा में किसानों के सवालों को उठा रहे हैं और शराब के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं इसलिए सरकार उनके परिवार को निशाना बना रही है।

आपको बता दें कि योगेंद्र यादव आजकल रेवाड़ी में किसानों के सवालों को लेकर पदयात्रा कर रहे हैं। उनकी पदयात्रा को 9 दिन बीत गए हैं। रेवाड़ी योगेंद्र यादव का गृह जिला भी है।

यादव ने दावा किया कि छापा उन्हें चुप कराने के मकसद से डाला गया है। यादव ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि इनकम टैक्स और पुलिस विभाग के तकरीबन 100 अधिकारियों ने क्लीनिक पर छापा डाला। उन्होंने बताया कि सुबह 11 बजे पहुंचकर इन अफसरों ने पूरी बिल्डिंग को अपने कब्जे में लेकर उसे सील कर दिया जिसमें नवजात बच्चों का आईसीयू भी शामिल था।

स्वराज इंडिया के नेता ने पीएम मोदी से कहा कि अगर कोई छापा डालना है या फिर जांच करनी है तो उनके खिलाफ करे। उनके रिश्तेदारों को परेशान करना किसी भी लिहाज से उचित नहीं है। योगेंद्र यादव के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ बयानों की बाढ़ आ गयी। ज्यादातर ने इसे सरकार की बदले की राजनीति करार दिया और उसकी निंदा की।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद दीपेंदर हुडा ने यादव परिवार पर पड़े इस छापे की निंदा की। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी में यादव परिवार के बारे में उन्होंने हमेशा अच्छा ही सुना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बदले की मंशा से काम कर रही है।

आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य मयंक गांधी ने भी छापे की निंदा की। यहां तक कि आप की तरफ से भी उन्हें समर्थन मिला जब आप नेता आशीष खेतान ने ट्वीट के जरिये मोदी सरकार की इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई करार दिया।

  

           बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी।








Tagyogendra incometax raid rewadi clinic

Leave your comment