Saturday, November 27, 2021

Add News

ट्रोलर्स को अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटीज ने दिया जवाब, कहा- जारी रहेगा किसानों को समर्थन

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

किसान आंदोलन को लेकर विदेशों से भी बराबर समर्थन जारी है। दो रुपये प्रति ट्वीट वाले ट्रोलर्स को भी कई सेलिब्रिटी जवाब दे रही हैं। उन्होंने खुद के पैसे लेकर ट्वीट करने के भारतीय ट्रोलर्स का मजाक उड़ाया है। उन्होंने साफ कहा है कि किसानों का समर्थन जारी रहेगा।

भारत में ढाई महीने से चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करके भगवा ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अमेरिकी एक्ट्रेस अमांडा सर्नी ने ट्वीट कर कहा है, “यह सिर्फ तंग करने के लिए है। मेरे कई सवाल हैं… मुझे कौन पैसे दे रहा है? मुझे कितना पैसा मिल रहा है? मैं अपने इनवॉयस कहां भेजूं? मुझे पैसे कब मिलेंगे? मैंने खूब ट्वीट किए हैं… क्या मुझे एक्स्ट्रा पैसे मिलेंगे?”

वहीं अमांडा सर्नी के इस ट्वीट को रिट्वीट करके हुए मिया खलीफा ने रिप्लाई करते हुए लिखा है, “हम तब तक ट्वीट करना जारी रखेंगी जब तक हमें पैसे नहीं मिलते।”

बता दें कि एक्ट्रेस मिया खलीफा और अमांडा सर्नी ने जब से किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किए हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर भगवा गैंग द्वारा जमकर निशाना बनाया जा रहा है। कई ट्रोल्स तो उन पर पैसे लेकर ट्वीट करने तक के आरोप लग रहे हैं, लेकिन किसान आंदोलन को लेकर इन दोनों ने अपना समर्थन जारी रखा है। अब दोनों ट्विटर पर ट्रोल्स पर जमकर तंज भी कस रही हैं।

वहीं पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग ने ट्वीट करके लोकतंत्र में बोलने की आजादी का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा, “विज्ञान और लोकतंत्र दृढ़ता से जुड़े हुए हैं, क्योंकि ये दोनों बोलने की आजादी, स्वतंत्रता, तथ्यों और पारदर्शिता पर निर्मित हैं। यदि आप लोकतंत्र का सम्मान नहीं करते हैं, तो संभवतः आप विज्ञान का सम्मान भी नहीं करेंगे, और यदि आप विज्ञान का सम्मान नहीं करते हैं तो आप शायद सम्मान नहीं पाएंगे।”

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

करप्शन केस में जज श्रीनारायण शुक्ला के खिलाफ केस चलाने की सीबीआई को केंद्र की मंजूरी

जल्द ही लखनऊ की सीबीआई अदालत में कोर्ट मुहर्रिर आवाज लगाएगा जज श्रीनारायण शुक्ला हाजिर हो ! शुक्ला जी...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -