Tuesday, December 7, 2021

Add News

शाहरुख खान से 25 करोड़ ऐंठने के लिये रची गई क्रूज रेड की साजिश!

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

कथित क्रूज रेड में गिरफ़्तारी के बाद आर्यन ख़ान के साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने अहम खुलासा किया है। बता दें कि प्रभाकर साली ने एक हलफ़नामा में दावा किया कि वो इस क्रूज रेड के बाद हुए ड्रामे का गवाह है। प्रभाकर का दावा है कि वो किरण गोसावी के पास बॉडीगार्ड के रूप में काम करता था। एक नोटरीकृत हलफ़नामे में प्रभाकर साली ने यह दावा किया है कि वो क्रूज रेड की रात गोसावी के साथ था। प्रभाकर ने यह भी कहा है कि उसने केपी गोसावी को सैम डिसूजा नामक शख्स से एनसीबी के दफ्तर के पास मिलते देखा था।

एनसीबी अधिकारी से जान का ख़तरा

प्रभाकर साली का कहना है कि जब से गोसावी रहस्यमयी तरीके से ग़ायब हो गया है, उन्हें समीर वानखेड़े से जान का ख़तरा है। फरार किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर साली ने एक नोटरीकृत हलफ़नामे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रभाकर साली ने आरोप लगाया है कि उससे पंचनामा पेपर बताकर खाली काग़ज़ पर जबरन साइन करवाया गया था। और उसे इस गिरफ्तारी के बारे में नहीं पता था।
प्रभाकर साली के मुताबिक़ उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। एनसीबी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा ने बेटे आर्यन को रिहा करने के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की मांग की थी।

प्रभाकर साली के मुताबिक़ केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते हुये, ये कहते सुना कि आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं। यानी अगर शाहरुख खान की ओर से 18 करोड़ रुपए दे दिए जाते तो आर्यन खान का मामला दबा दिया जाता।

शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी संग केपी गोसावी व सैम की मर्सिडीज में मुलाकात

प्रभाकर साली ने अपने हलफ़नामे में ये भी कहा कि उन्होंने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को के. पी. गोसावी से बात करते देखा था। और बाद में गोसावी ने उसे 50 लाख रुपये नक़द लेने के लिए एक स्थान पर जाने को कहा। प्रभाकर साली ने आरोप लगाया है कि के पी गोसावी और सैम डिसूजा ने कथित तौर पर 18 से 8 करोड़ रुपए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। प्रभाकर साली ने अपने हलफ़नामे में ये भी कहा है कि क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में साथ में बात करते देखा था। उनके बीच क़रीब 15 मिनट बात हुई थी।

सादे काग़ज़ पर हस्ताक्षर करवाया गया

प्रभाकर ने आगे कहा-इसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था। उसने बताया कि एनसीबी ने उससे 10 सादे काग़ज़ पर हस्ताक्षर करवाए थे। इसके साथ प्रभाकर ने ये भी दावा किया कि उसने 50 लाख रुपये के दो बैग गोसावी को दिए हैं। प्रभाकर ने कहा 1 अक्तूबर को रात 9 बजकर 45 मिनट पर गोसावी ने फोन कर 2 अक्तूबर को साढ़े सात बजे तक तैयार होकर एक स्थान पर आने को कहा था। इसके साथ ही गोसावी ने उसे कुछ तस्वीरें दी थीं और ग्रीन गेट पर उन लोगों की पहचान करने को कहा था जो उस तस्वीर में दिख रहे थे।

रेड की तस्वीरें और वीडियो बनाने का दावा

प्रभाकर साली ने क्रूज रेड के समय की कुछ वीडियो भी बनाई हैं और तस्वीरें खींची हैं। इसमें से एक वीडियो में गोसावी को फोन पकड़े देखा जा सकता है। उसका फोन स्पीकर पर है और वो आर्यन ख़ान की किसी से बात करवा रहा है। प्रभाकर साली के सनसनीखेज खुलासे के बाद कई गंभीर सवाल खड़े होते हैं जिनका जवाब अभी ढूंढना शेष है। एनसीबी के मुताबिक किरण गोसावी एक स्वतंत्र पंच है। तो स्वतंत्र पंच को रेड और गिरफ्तारी में जाने को कैसे मिला?
गोसावी के फोन पर आर्यन खान की बात किससे हुई थी? दोनों के बीच क्या बातचीत हुई?
सैम डिसूजा कौन है?

वहीं एनसीबी महाराष्ट्र के जोनल ऑफिसर समीर वानखेड़े ने प्रभाकर साली के आरोपों को निराधार, दुखद और खेदजनक बताते हुये कहा है कि मैं प्रभाकर साली के दावों का करारा जवाब दूंगा।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

नगालैंड फ़ायरिंग आत्मरक्षा नहीं, हत्या के समान है:जस्टिस मदन लोकुर

नगालैंड फायरिंग मामले में सेना ने बयान जारी कर कहा है कि भीड़ में शामिल लोगों ने सैनिकों पर...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -