Sunday, May 22, 2022

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद को अपने ही क्षेत्र से उल्टे पांव भागना पड़ा

ज़रूर पढ़े

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिराथू की विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। जिसके बाद वह शनिवार को सिराथू के गुलामीपुर पहुंचे थे। जहां महिलाओं ने उनका जमकर विरोध किया। इतना ही नहीं महिलाओं ने उनके मुंह पर दरवाजा तक बंद कर दिया। 

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वहीं समाजवादी पार्टी ने प्रतिक्रिया देते हुये कहा है, ”सिराथू में गुंडे बदमाश दौड़ाए जा रहे ,जनता विरोध कर रही ,जनता गरिया रही ,अगर सिक्योरटी न हो तो जनता कुटाई भी कर दे।”

महिलाओं ने ‘केशव मौर्या चोर है’ , ‘हरामजादा’ है के नारे लगाये ।जिसके बाद केशव मौर्या को अपने दल-बल के साथ सिर पर पांव रखकर भागना पड़ा।

दरअसल जिस विधानसभा क्षेत्र से मौर्य चुनाव लड़ रहे हैं, वहां के पंचायत पति राजीव मौर्य पिछले तीन दिनों से लापता हैं। मौर्य उसी व्यक्ति के परिजनों से मिलने पहुंचे थे, तभी वहां मौजूद महिलाओं ने उन्हें देखकर दरवाजे बंद कर दिए। सुरक्षा कर्मियों की मशक्कत के बाद मौर्य लापता शख्स के घर के अंदर पहुंच सके। मौर्य ने उस शख्स के परिवार से मुलाकात की और जल्द ही कार्रवाई करने की बात कही।

एक महीने पहले बांदा में जब वो गये थे तो लोगों ने कहा था कि आपकी बनायी सड़क तीन दिन में उखड़ गई। तब भी केशव मौर्या बिना कुछ बोले खिसक लिये थे। 

हरिद्वार हेट कान्क्लेव के अपराधियों पर कार्रवाई न करने के सवाल पर 11 जनवरी को केशव मौर्या बीबीसी का इंटरव्यू छोड़कर भाग खड़े हुए थे। 

12 दिसंबर को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को एक घर हड़पने के कथित प्रयासों के संबंध में एक विवाद में उनके ख़िलाफ़ लगाए गए आरोपों के जवाब में जवाब दाखिल करने के लिए एक नोटिस जारी किया था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर और उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को कौशांबी के सिराथू से मैदान में उतारा है। प्रत्याशी घोषित होने के बाद मौर्य पहली बार कौशांबी पहुंचे थे।

(इलाहाबाद से जनचौक के विशेष संवाददाता सुशील मानव की रिपोर्ट।)

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

- Advertisement -

Latest News

जानलेवा साबित हो रही है इस बार की गर्मी

प्रयागराज। उत्तर भारत में दिन का औसत तापमान 45 से 49.7 डिग्री सेल्सियस के बीच है। और इस समय...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This