Sunday, May 29, 2022

सिंघु बॉर्डर पर देर रात तीन राउंड फायरिंग कर हमलावर भागे

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर 103 दिनों से जारी किसान आंदोलन स्थल के करीब रविवार देर रात हवाई फायरिंग की गई। ये गोलियां सोनीपत टीडीआई सिटी के सामने चलीं। रिपोर्ट के मुताबिक, तीन राउंड हवाई फायरिंग हुई। ये फायरिंग तब की गई, जब वहां लंगर चल रहा था। किसानों ने कहा कि चार लोग गाड़ी में आए थे और फायरिंग कर भाग गए। 

फायरिंग करने वाले शख्स पंजाब नंबर प्लेट की गाड़ी में सवार होकर आए थे। पुलिस को भी सूचना दी गई, लेकिन पुलिस टीम लेट से पहुंची। पुलिस किसानों के बयान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच कर रही है।

फायरिंग करने वाले आरोपी पंजाब नंबर की प्लेट की गाड़ी में सवार होकर आए थे। सोमवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं भी आंदोलन स्थल पर पहुंच रही हैं। और उस समय उनका बड़ा जमावड़ा था।

इससे पहले 29 जनवरी को सिंघु बॉर्डर व टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन पर हमला हुआ था।  कई वीडियोज और न्यूज़ फैक्ट चेक में इस बात का खुलासा हुआ था कि हमलावर भाजपा नेता व कार्यकर्ता थे जो कि स्थानीय निवासी बनकर आये थे। 

इससे पहले 22 जनवरी को एक संदिग्ध सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया था। किसानों द्वारा करवाये गये प्रेस कॉन्फ्रेंस में उक्त संदिग्ध ने बताया था कि उसे 26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड को हिंसक बनाने के लिए भेजा गया था। साथ ही मंच पर बैठ 4 नेताओं को मारने के निर्देश और तस्वीरें भी सौंपी गई थीं।

जबकि अगले ही दिन टिकरी बॉर्डर से भी एक आदमी पकड़ा गया था। 28 जनवरी को ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर किसानों ने एक संदिग्ध भाजपाई को पकड़कर पुलिस को सौंपा था।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

- Advertisement -

Latest News

दूसरी बरसी पर विशेष: एमपी वीरेंद्र कुमार ने कभी नहीं किया विचारधारा से समझौता

केरल के सबसे बड़े मीडिया समूह मातृभूमि प्रकाशन के प्रबंध निदेशक, लोकप्रिय विधायक, सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This