Subscribe for notification

दिल्ली चुनाव से एक रात पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रिठाला में पैसा और दारू बांटते पकड़े गए! लोगों ने किया हंगामा

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर दिल्ली के रिठाला इलाके में मतदाताओं के बीच दारू और पैसा बांटने का आरोप लगा है। घटना के सामने आने के बाद ही स्थानीय लोगों ने गिरिराज को घेर लिया और उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। आपको बता दें कि कल सुबह दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। उसके एक रात पहले यह घटना सामने आने से लोगों में सनसनी फैल गयी है।

बताया जा रहा है कि पूर्वांचल के मतदाताओं की इलाके में ज्यादा तादाद को देखते हुए गिरिराज सिंह की यहां ड्यूटी लगायी गयी है और वह पिछले कई दिनों से इलाके में डटे हुए हैं और मतदाताओं को बीजेपी के पक्ष में करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। कल जब मतदान होना है तो उससे एक रात पहले यह घटना सामने आयी है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में बेहद नाराजगी है। मामले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोगों को गिरिराज को घेरे हुए देखा जा सकता है। गिरिराज एक ज्वेलरी की दुकान में बैठे हैं उनके पास कुछ लोगों के अलावा एक पुलिसकर्मी भी मौजूद है। लेकिन बाहर लोग गिरिराज के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। जिसमें गिरिराज मुर्दाबाद से लेकर गिरिराज बेगूसराय वापस जाओ के नारे लग रहे हैं। एक केंद्रीय मंत्री के इस तरह इतनी छोटी हरकत में शामिल होने से पार्टी को बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

इस तरह की बड़ी पार्टियों पर चुनाव से एक रात पहले इस तरह के कार्यों में लिप्त होने का आरोप लगता रहा है। लेकिन उसमें कोई बड़ा नेता शामिल नहीं होता था। इस तरह के कामों को छुटभैया नेताओं या फिर दलालों के जरिये संचालित किया जाता था। यह शायद पहला मौका हो जब देश के एक केंद्रीय मंत्री पर इस तरह के कार्य में शामिल होने का आरोप लग रहा है।

This post was last modified on February 7, 2020 11:07 pm

Share
Published by
Janchowk

Janchowk Official Journalists in Delhi