Subscribe for notification

बदला लेने पर उतरी सरकार, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाडेरा को दिया घर खाली करने का नोटिस

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाडेरा से सरकार ने लोधी इस्टेट वाला घर खाली करने के लिए कहा है। इसके लिए सरकार ने उन्हें एक महीने का समय दिया है। मिनिस्ट्री ऑफ हाउसिंग एंड अर्बन एफेयर्स की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि एक अगस्त तक यह घर किसी भी रूप में खाली हो जाना चाहिए।

नोटिस के विषय कॉलम में लिखा गया है कि प्रियंका गांधी वाडेरा की एसपीजी सुरक्षा वापस होने के बाद लोधी इस्टेट के हाउस संख्या 35 टाइप 6बी के आवंटन के रद्दीकरण के संबंध में।

उसमें आगे कहा गया है कि गृहमंत्रालय द्वारा एसपीजी सुरक्षा वापस लेकर जेड प्लस सुरक्षा दिए जाने के बाद लोधी इस्टेट स्थित हाउस नंबर 35 का आवंटन रद्द किया जाता है। क्योंकि जेड प्लस सुरक्षा के तहत अलग से न तो मकान देने का प्रावधान है और न ही बनाए रखने का। लिहाजा 01 जुलाई, 2020 को उसका आवंटन रद्द कर दिया गया है। नोटिस में आगे कहा गया है कि इस बीच कंसेशन के आधार पर एक महीने तक रहने की छूट दी जा रही है। और 1 अगस्त, 2020 तक मकान किसी भी हालत में खाली कर दिया जाना चाहिए। और ऐसा नहीं होने पर डैमेज चार्जेज और पैनल चार्जेज नियमों के मुताबिक वसूले जाएंगे।

यह पत्र इस्टेट के डिप्टी डायरेक्टर जीपी सरकार की ओर से भेजा गया है।

This post was last modified on July 1, 2020 11:03 pm

Janchowk

Janchowk Official Journalists in Delhi

Share
Published by