Wednesday, February 8, 2023

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के साथ भीषण सड़क ‘हादसा’; दो की मौत, पीड़िता की हालत गंभीर

Follow us:
Janchowk
Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। यूपी की उन्नाव गैंग रेप पीड़िता भीषण दुर्घटना की शिकार हो गयी है। यह हादसा तब हुआ जब उसकी एसयूवी कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। इस दुर्घटना में उसकी मां समेत दो लोगों की मौत हो गयी है। दूसरी मरने वाली सदस्य उसकी चाची हैं। जबकि पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। पहले उन्हें रायबरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया बाद में लखनऊ के ट्रौमा सेंटर भेज दिया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

death1

ये दुर्घटना उस समय हुई जब पीड़िता समेत सभी लोग जेल में बंद चाचा से मिलने के लिए उन्नाव से रायबरेली जा रहे थे। घटना गुरुबख्शगंज के अटौरी चौकी के पास हुई है।

बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ा गया मालिक फतेहपुर का है। घटना हादसा है या फिर साजिश इसकी जांच के लिए लखनऊ से फोरेंसिक टीम मौके के लिए रवाना हो गयी है।

death2

आश्चर्यजनक बात यह है कि पीड़िता को मिले सुरक्षा गार्ड उसके साथ नहीं थे। बताया गया कि सुरक्षाकर्मी दो दिनों से नदारद हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कार में जगह न होने से पीड़िता को मिला गनर साथ नहीं गया।

death3
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1155478101243117569

बताया तो यहां तक जा रहा है कि जिस ट्रक ने कार को टक्कर मारी है उस ट्रक के नंबर प्लेट पर कालिख पुती थी। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पूरे मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

truck kalikh

कुछ महीनों पहले उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर पीड़िता के साथ बलात्कार का आरोप लगा था। उसके बाद सेंगर समेत उसके आदमियों ने पीड़िता के पिता की जमकर पिटाई की थी। बाद में पुलिस ने भी उसके पिता को लॉक अप में प्रताड़ित किया था। जिसके चलते बाद में पीड़िता के पिता की मौत हो गयी।

1 COMMENT

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

अडानी समूह पर साल 2014 के बाद से हो रही अतिशय राजकृपा की जांच होनी चाहिए

2014 में जब नरेंद्र मोदी सरकार में आए तो सबसे पहला बिल, भूमि अधिग्रहण बिल लाया गया। विकास के...

More Articles Like This