Subscribe for notification

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के साथ भीषण सड़क ‘हादसा’; दो की मौत, पीड़िता की हालत गंभीर

नई दिल्ली। यूपी की उन्नाव गैंग रेप पीड़िता भीषण दुर्घटना की शिकार हो गयी है। यह हादसा तब हुआ जब उसकी एसयूवी कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। इस दुर्घटना में उसकी मां समेत दो लोगों की मौत हो गयी है। दूसरी मरने वाली सदस्य उसकी चाची हैं। जबकि पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। पहले उन्हें रायबरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया बाद में लखनऊ के ट्रौमा सेंटर भेज दिया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये दुर्घटना उस समय हुई जब पीड़िता समेत सभी लोग जेल में बंद चाचा से मिलने के लिए उन्नाव से रायबरेली जा रहे थे। घटना गुरुबख्शगंज के अटौरी चौकी के पास हुई है।

बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ा गया मालिक फतेहपुर का है। घटना हादसा है या फिर साजिश इसकी जांच के लिए लखनऊ से फोरेंसिक टीम मौके के लिए रवाना हो गयी है।

आश्चर्यजनक बात यह है कि पीड़िता को मिले सुरक्षा गार्ड उसके साथ नहीं थे। बताया गया कि सुरक्षाकर्मी दो दिनों से नदारद हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कार में जगह न होने से पीड़िता को मिला गनर साथ नहीं गया।

बताया तो यहां तक जा रहा है कि जिस ट्रक ने कार को टक्कर मारी है उस ट्रक के नंबर प्लेट पर कालिख पुती थी। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पूरे मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कुछ महीनों पहले उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर पीड़िता के साथ बलात्कार का आरोप लगा था। उसके बाद सेंगर समेत उसके आदमियों ने पीड़िता के पिता की जमकर पिटाई की थी। बाद में पुलिस ने भी उसके पिता को लॉक अप में प्रताड़ित किया था। जिसके चलते बाद में पीड़िता के पिता की मौत हो गयी।

This post was last modified on July 29, 2019 10:35 am

Janchowk

Janchowk Official Journalists in Delhi

Share
Published by