Mon. Sep 23rd, 2019

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष का बेटा छेड़छाड़ के मामले में गिरफ़्तार

1 min read
Haryana BJP son Eve teasing

Haryana BJP son Eve teasing

चंडीगढ़। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को एक युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि विकास और उसके साथी आशीष ने शुक्रवार देर रात अपनी गाड़ी से एक युवती की गाड़ी का पीछा किया और उसकी गाड़ी रुकवाने की कोशिश की। यह युवती एक सीनियर आईएएस की बेटी है। 

चंडीगढ़ के सेक्टर 26  की पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात में विकास बराला और उसके दोस्त आशीष ने सेक्टर-7 से युवती की गाड़ी का पीछा करना शुरू किया। युवती ने सूझबूझ से काम लिया और पुलिस को सूचना दे दी। आरोप है कि विकास और आशीष ने युवती की गाड़ी को रास्ते में बार-बार रोकने की कोशिश की और उसकी गाड़ी पर हाथ भी मारे। युवती की गाड़ी इंटरलॉक थी। आईएएस की बेटी के खतरे में होने की खबर मिलते ही पुलिस ने त्वरित कारर्वाई की और 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंचकर युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक, दोनों का मेडिकल टेस्ट कराया गया। डीएसपी सतीश कुमार के मुताबिक, आरोपियों के अल्कोहल के नशे में होने की पुष्टि हुई है। आरोपियों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट और धारा 354-डी के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जाता है क दोनों युवक एलएलबी के छात्र हैं। विकास के पिता सुभाष बराला भाजपा के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष हैं। इस नाते यह केस हाई प्रोफाइल माना जा रहा है। समझा जा रहा है कि सत्ता की हनक की वजह से ही विकास ने इस घटना को अंजाम दिया। लोगों को यह भी आशंका है कि इसी वजह से इस मामले को जल्द रफा-दफा भी कर दिया जाएगा। हालांकि इस मामले में सुभाष बराला की अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर Janchowk Android App

Donate to Janchowk
प्रिय पाठक, जनचौक चलता रहे और आपको इसी तरह से खबरें मिलती रहें। इसके लिए आप से आर्थिक मदद की दरकार है। नीचे दी गयी प्रक्रिया के जरिये 100, 200 और 500 से लेकर इच्छा मुताबिक कोई भी राशि देकर इस काम को कर सकते हैं-संपादक.

Donate Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *