Thursday, October 28, 2021

Add News

राजस्थान में रूह कंपा देने वाली घटना आयी सामने, दो दलित युवकों को नंगा कर पीटने के बाद दंबगों ने लगाया उनके गुप्तांग में पेट्रोल

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। राजस्थान के नागौर में एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आयी है। यहां दो दलित युवकों को दबंगों ने पहले नंगा किया और फिर बुरी तरीके से पीट-पीट कर उन्हें अधमरा कर दिया। उसके बाद उनके गुप्तांगों में पेट्रोल लगाकर उन्हें बुरी तरीके से प्रताड़ित किया गया।

इससे संबंधित एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोगों को इन दोनों युवकों को बेल्ट और डंडों से पीटते देखा जा सकता है। वीडियो के एक हिस्से में युवक रहम की भीख मांग रहे हैं लेकिन दबंगों का फिर भी दिल नहीं पसीजता।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक अपनी बाइक की सर्विसिंग कराने गए थे। सर्विसिंग में आए खर्चे को जमा करने के बाद एजेंसी मालिक ने आरोप लगा दिया कि युवकों ने उसके 100 रुपये चुरा लिए। और फिर एजेंसी के मालिक समेत उसके दूसरे आदमियों ने युवकों को पकड़ लिया और फिर उनकी पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में युवकों को एजेंसी के मालिक और उसके आदमियों द्वारा पीटते देखा जा सकता है।

बताया जा रहा है कि मामले की थाने में शिकायत दर्ज हो गयी है और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। लेकिन अभी सारी गिरफ्तारियां नहीं हो पायी हैं। 

https://www.youtube.com/watch?v=HQab_Oh818k

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

एडसमेटा कांड के मृतकों को 1 करोड़ देने की मांग को लेकर आंदोलन में उतरे ग्रामीण

एक ओर जहां छत्तीसगढ़ सरकार राजधानी में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 2021 आयोजित करा रही है। देश-प्रदेश-विदेश से आदिवासी...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -