Thursday, December 9, 2021

Add News

साहिबाबाद में फ्लैट की शिनाख्त किए जाने के बाद पलायन को मजबूर मुस्लिम परिवार

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

शालीमार गार्डेन गाजियाबाद के स्वामी विवेकानंद इन्कलेव अपार्टमेंट में रहने वाले आठ मुस्लिम परिवारों के फ्लैट चिन्हित किए गए हैं। जबकि उनके अगल-बगल के हिंदू समुदाय के फ्लैट नहीं। इससे अपार्टमेंट में रहने वाले मुस्लिम परिवार भयभीत और चिंतित हैं। सुरक्षित ठिकाने की तलाश में कई परिवार वहां से पलायन कर गए हैं। बता दें कि स्वामी विवेकानंद इन्कलेव अपार्टमेंट में आठ मुस्लिम परिवार रहते हैं।

पीड़ित परिवारों का कहना है कि अपार्टमेंट में कोई बाहर नहीं आ सकता और अपार्टमेंट में सुरक्षा के मद्देनज़र सीसीटीवी फुटेज लगे हैं। उन फुटेज की जांच करके ये आसानी से पता किया जा सकता है कि अपार्टमेंट में रहने वाले मुस्लिम परिवारों के फ्लैट्स को किसने चिन्हित किया है। मुस्लिम फ्लैट्स को चिन्हित करने के पीछे उनका इरादा क्या है? हमारी गुजारिश है कि गाजियाबाद प्रशासन फौरन इसकी जांच करके साजिश में शामिल लोगों के खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई करे।

कई बार घटनाएं घटित होने के बाद पता चलता है कि सीसीटीवी काम ही नहीं कर रहे थे। अतः ये भी सुनिश्चित किया जाए कि सीसीटीवी कैमरे सुचारू रूप से काम कर रहे हैं। इस संदर्भ में जनचौक ने जब एसएचओ साहिबाबाद से संपर्क करके इस मामले पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए फोन किया तो उनका नंबर लगातार बंद मिला। पीड़ित परिवारों की सुरक्षा के मद्देनजर हम उनका नाम और उनके फ्लैट के फोटोज नहीं दे रहे हैं।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

राजधानी के प्रदूषण को कम करने में दो बच्चों ने निभायी अहम भूमिका

दिल्ली के दो किशोर भाइयों के प्रयास से देश की राजधानी में प्रदूषण का मुद्दा गरमा गया है। सरकार...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -