ममेरे भाईयों से फोन पर बात करने पर दो युवतियों की बर्बरतापूर्वक पिटाई

Estimated read time 1 min read

मध्यप्रदेश के धार जिले के टांडा थाना के तहत ग्राम पीपलवा में ममेरे भाईयों से फोन पर बात करने पर दो लड़कियों को परिजनों ने बर्बरतापूर्वक पीटा है। मामले में केस दर्ज़ करके 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

धार के एएसपी देवेंद्र पाटीदार ने 7 लोगों की गिरफ्तारी की सूचना मीडिया को दी है। टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना पर संज्ञान लिया। लड़कियों को थाने लाकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान लड़कियों ने बताया कि उनके साथ परिवार वालों के जरिये ही मारपीट की गई। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बर्बरता की शिकार दोनों युवतियां रिश्ते में चचेरी बहनें हैं और दोनों का रिश्ता अलीराजपुर के जोबट में हुआ है। लड़कियों का आरोप है कि मौजूद लोगों ने स्कूल के पास रोक कर उन्हें पूछा कि आप मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हो? सिर्फ़ फोन पर बात करने की बात को लेकर लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया और दोनों को जमकर पीटा गया दोनों लड़कियां डर गई, जिस वजह से उन्होंने शिक़ायत तक दर्ज़ नहीं करवाई।

युवतियों को उनके चचेरे भाई और  रिश्तेदार लाठी-डंडों से पीटते रहे। वीडियो में नज़र आता है कि लड़कियां चिल्लाती रहीं, लेकिन इंसानों से हैवान बने लोगों का दिल रत्ती भर नहीं पसीजा। रोती-बिलखती लड़कियां उनसे रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन किसी ने रहम नहीं किया।

अभी दो दिन पहले ही अलीराजपुर जिले बोरी थाना क्षेत्र के फुट तालाब गांव में एक युवती को पेड़ से बांधकर पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ था।  ससुराल से भागने पर परिजनों ने महिला को पेड़ से लटकाकर पीटा था। 

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पीड़ित युवती की शिकायत पर पिता और चचेरे भाइयों पर मामला दर्ज़ करा लिया है। 

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में युवती  के पिता केएल सिंह ने बताया कि युवती बार-बार अपना घर छोड़कर भाग जाती है। जिसकी वजह से उन्होंने और उनके भतीजे दिनेश और ऊदा ने युवती के साथ मारपीट की। पुलिस के मुताबिक इन चारों में एक तो लड़की का पिता है और दो लड़की के चचेरे भाई हैं।

(सुशील मानव जनचौक के विशेष संवाददाता हैं।)

You May Also Like

More From Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments