Mon. Nov 18th, 2019

यूपी और बिहार के नौजवानों की बर्बादी का एजेंडा है अनुच्छेद-370 और राम मंदिर: रवीश कुमार

1 min read
मोतिहारी के एक कालेज में बोलते रवीश।

नई दिल्ली/मोतिहारी। एनडीटीवी पत्रकार और मेगसेसे पुरस्कार विजेता रवीश कुमार छठ के मौके पर मोतिहारी स्थित अपने पैतृक गांव गए हैं। इस दौरान एक स्थानीय होटल में उनको सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर भोजपुरी में बोलते हुए रवीश ने एक बार फिर मोदी सरकार और उसकी नीतियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि धारा-370 और मंदिर के जरिये सरकार यूपी और बिहार के नौजवानों को बर्बाद कर रही है।

पत्रकार वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष संजय कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित इस समारोह का आयोजन पूर्वी और पश्चिमी चंपारण के पत्रकारों ने किया था। इस मौके पर चम्पारण का नाम पूरी दुनिया मे रौशन करने वाले पत्रकार को अंतर्राष्ट्रीय सम्मान मिलने के बाद सत्ताधारी पार्टी और स्थानीय मीडिया के रवैये पर भी चिंता जताई गई।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर Janchowk Android App

रवीश ने एक बार फिर इस मौके पर जनता को देश के सामने आने वाले खतरों के प्रति आगाह किया। और क्या कुछ कहा जानने के लिए सुनिये रवीश कुमार का पूरा भाषण:

रवीश कुमार को भोजपुरी में बोलते हुए आपने नहीं सुना होगा.

Harinarayan Thakur ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ನವೆಂಬರ್ 1, 2019

मौके की कुछ अन्य तस्वीरें:

Donate to Janchowk
प्रिय पाठक, जनचौक चलता रहे और आपको इसी तरह से खबरें मिलती रहें। इसके लिए आप से आर्थिक मदद की दरकार है। नीचे दी गयी प्रक्रिया के जरिये 100, 200 और 500 से लेकर इच्छा मुताबिक कोई भी राशि देकर इस काम को आप कर सकते हैं-संपादक।

Donate Now

4 thoughts on “यूपी और बिहार के नौजवानों की बर्बादी का एजेंडा है अनुच्छेद-370 और राम मंदिर: रवीश कुमार

  1. माटी का लाल !
    खरा सिक्का!
    चंपारन की धरती को प्रणाम !

  2. ऐसे साहसी पत्रकारों की ही आज जरूरत है,तभी उजाला रहेगा.

  3. i am very sad about the people forget our mother tongue and they accept other(mausi hindi) please promote your language like bhojpuri, magat, and number of bhari rural people speaking language
    Saravana rajendran
    Journalist
    Viduthalai.in
    chennai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *