Sunday, May 22, 2022

मुज़फ्फ़रनगर खतौली से भाजपा प्रत्याशी को जनता ने खदेड़ा

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

किसान आंदोलन का प्रभाव जाट बाहुल्य पश्चिमी यूपी में दिखने लगा है। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फ़रनगर जिले के खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं विक्रम सैनी। विक्रम सैनी कल अपने विधानसभा क्षेत्र खतौली के मुनव्वरपुर गांव पहुंचे थे जहां लोगों ने उन्हें खदेड़ कर भगा दिया। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्रम सैनी भी गाड़ी में बैठकर लोगों के हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में भीड़ गुस्साई हुई नज़र आ रही है और बार-बार एक बात कह रही है कि विधायक जी इस बार ‘विधायक’ बनकर दिखा दो, वीडियो में ग्रामीण विक्रम सैनी को घेरे हुए भी नज़र आ रहे हैं जिसके बाद उन्हें बॉडीगार्ड वहां से निकालकर गाड़ी में ले जाता है और फिर वो वहां से चले जाते हैं। 

विक्रम सैनी से बात की तो उन्होंने कहा की मनव्वरपुर गांव में सैनी समाज की एक मीटिंग थी जिसमें वो हिस्सा लेने गए थे।

घटना को लेकर विक्रम सैनी ने कहा है कि – वहां दो लड़के थे जिन्होंने शराब पी रखी थी और केवल वही विरोध कर रहे थे।उन्होंने कहा कि वो पहले भी गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी के साथ थे और अब भी है, केवल दो लोगों ने मेरा विरोध किया और बाकी गांव मेरे साथ है।

हालांकि 3 दिन पहले भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी द्वारा ब्राहमण समाज को गाली देने की बात सामने आ रही है। 

राष्ट्रीय लोक दल ने प्रतिक्रिया देते हुये कहा है कि – “ये गुस्सा है जनता का, जो भाजपा ने अपनी दमनकारी नीतियों और अपने झूठ से लोगों को दिया है। जनता इसी तरह से भाजपा को भगाएगी। 

रालोद ने आगे कहा है कि “भाजपा के खतौली प्रत्याशी विक्रम सैनी जी एक प्रोफेशनल दंगाई हैं और इनको दो समुदायों के बीच में आग लगाने में और भड़काऊ भाषण देने में महारथ हासिल है। ऐसे दंगाईयों को फिर से टिकट देकर भाजपा ने अपनी दंगाई पार्टी वाली छवि को और मजबूत किया है। मामले में अपनी जांच में एक आकस्मिक और लापरवाह दृष्टिकोण के लिए फटकार लगाई, यह देखते हुए कि आरोपी की गिरफ्तारी उसकी गिरफ्तारी के आधार से पहले हुई थी”। 

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

- Advertisement -

Latest News

जानलेवा साबित हो रही है इस बार की गर्मी

प्रयागराज। उत्तर भारत में दिन का औसत तापमान 45 से 49.7 डिग्री सेल्सियस के बीच है। और इस समय...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This