Thursday, December 1, 2022

सुकमा में सीआरपीएफ जवान ने अपने ही साथियों पर गोलीबारी की, चार की मौत, चार गंभीर

Follow us:
Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

छत्तीसगढ़ के सुकमा स्थित सीआरपीएफ के लिंगलपल्ली कैंप में एक जवान ने अपने साथी जवानों पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। फायरिंग में चार जवानों की मौत हुई है, जबकि चार जवान घायल हुए हैं। नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पांच जवानों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। इनमें दो की हालत गंभीर थी, जिनका इलाज के दौरान मौत हो गई।

फायरिंग करने वाले जवान का नाम रितेश रंजन है। उसे सीआरपीएफ कैंप में कस्टडी में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी जवान रितेश ने विवाद के बाद गोली चलाया है। मगर अधिकारियों की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

वहीं, अब घटना स्थल पर बस्तर आईजी जा रहे हैं। सुकमा एसपी सुनील शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना रात करीब तीन बजकर 25 मिनट की है। फायरिंग की घटना के बाद सीआरपीएफ की तरफ से स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई। गोलीबारी में सात जवानों को गोली लगी थी। दो जवानों की मौत मौके पर ही हो गई। अस्पताल में इलाज के दौरान दो जवानों की मौत हुई है। तीन जवानों को इलाज के लिए एयरलिफ्ट करके रायपुर ले जाया गया है ।

हालांकि अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। सीआरपीएफ के 50वीं बटालियन का यह कैंप लिंगलपल्ली में है। यह इलाका नक्सल प्रभावित है। और नक्सलियों से निपटने के लिए सीआरपीएफ की पचासवीं बटालियन के जवान तैनात थे।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

झारखंड : पहली बार ग्राम सभा ने न्यालायल को सौंपा वन विभाग का मामला

भारत के संविधान अनुच्छेद 13 (3) (क) "विधि" के अंतर्गत भारत के राज्य क्षेत्र में विधि का बल रखने...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -