Sunday, October 24, 2021

Add News

मध्य प्रदेश: पटेल समुदाय से जुड़े दबंगों ने बच्चों के सामने दलित महिला से किया दुष्कर्म, फिर पूरे परिवार को बनाया बंधक

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र और विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल खजुराहो से महज 7 किलोमीटर दूर स्थित बंदरगढ़ गांव में एक गर्भवती दलित महिला से उसके बच्चों के सामने पहले तो दुष्कर्म किया गया फिर उसे बेरहमी से जानवरों से भी बदतर हालत तक मारा पीटा गया। 

विरोध करने पर 70 वर्षीय सास हरबाई को भी दबंगों ने बुरी तरह पीटा और अब उन्हें पिछले 4 दिनों से उनके ही घर में बंधक बनाकर रखा गया और उनका खाना-पानी बंद कर दिया है। उन्हें घर से निकलने नहीं दिया जा रहा और न किसी से मिलने दिया जा रहा और घायल होने के बावजूद भी वे इलाज़ के लिए नहीं जा पा रहीं हैं। 

राजनगर थाना क्षेत्र से महज 5 किलोमीटर दूर स्थित बंदरगढ़ गांव के 32 वर्षीय बैजनाथ अहिरवार का कसूर सिर्फ़ इतना सा था कि उन्होंने स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के चलते गांव के दबंग पटेल के यहां खेत में काम करने से मना कर दिया था। 

बैजनाथ की मनाही से नाराज़ दबंगों ने बैजनाथ अहिरवार और उनके 22 वर्षीय भाई लखन अहिरवार के साथ पहले तो जमकर मारा पीटा। जिसके बाद दोनों किसी तरह अपनी जान बचाकर गांव से भाग गये। 

दबंगों के डर से दोनों भाइयों के गांव छोड़कर भाग जाने के बाद पटेल जाति के गुंडों ने बैजनाथ अहिरवार के घर में घुसकर उनकी 5 माह से गर्भवती पत्नी 28 वर्षीय सोनम अहिरवार के साथ उनके नाबालिग बच्चों और सास के सामने पहले मारपीट की फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। 

सिर्फ़ इतना ही नहीं पीड़ित दलित परिवार पूरे मामले की जानकारी पुलिस को ना दे सकें इसके लिए उन्हें उनके ही घर में बंधक बनाकर रखा गया। जहां वह पिछले 4-5 दिनों से भूखे-प्यासे तड़पते रहे। मारपीट के कारण उन्हें कई जगह गंभीर चोटें लगी हैं लेकिन पीड़ित दलित परिवार को दबंगों के डर से इलाज भी नहीं मिल पा रहा है।

पंजाब केसरी की रिपोर्ट के मुताबिक मारपीट में गर्भवती दलित महिला के गर्भ में पल रहा भ्रूण भी घायल हुआ है, घटना के बाद से ही उसके पेट में जोरों का दर्द है। पेट में उसकी हालत कैसी है, कोई अनहोनी तो नहीं हो गई कुछ भी नहीं पता। ठीक इलाज नहीं मिलने से कहीं सुमन अपनी जान ना गंवा बैठे। वहीं महिला का कहना है कि हमें किसी से और किसी को हमसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। दबंगों का स्पष्ट कहना है कि जो भी इनसे मिलेगा या साथ देगा वह जान से जायेगा। पीड़ित गर्भवती दलित महिला से हुई मारपीट से शरीर पर कई जगहों पर निशान बन गए है।

योगी शासित उत्तर प्रदेश के बाद शिवराजसिंह चौहान शासित मध्यप्रदेश व मनोहर सिंह खट्टर शासित हरियाणा दलित महिलाओं के लिये यातनागृह बना हुआ है।

(जनचौक ब्यूरो की रिपोर्ट।) 

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

चोरी के आरोपी अरुण वाल्मीकि की पीट-पीट कर हत्या और हत्याआरोपी आशीष मिश्रा की होती है थाने में आवभगत

3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में शांतिपूर्वक गुजरते हुए किसानों को एक तेज रफ्तार कार रौंदते हुए निकल जाती...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -