Thursday, October 21, 2021

Add News

गाजियाबाद: बदमाशों के समूह के हमले में घायल पत्रकार जोशी की मौत

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। गाजियाबाद में जिस पत्रकार को कल उसकी बेटियों के सामने गोली मारी गयी थी उसकी आज सुबह अस्पताल में मौत हो गयी। विक्रम जोशी के ऊपर यह हमला उनके घर के पास ही हुआ था। सोमवार की रात को हुए इस हमले की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गयी है।

वह अपनी दो बच्चियों के साथ बाइक पर जा रहे थे कि तभी कुछ लोगों के एक समूह ने उन पर हमला बोल दिया। और उसके साथ ही फायरिंग शुरू कर दी। 10.30 बजे रात में हुई इस घटना में जोशी तुरंत बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि इस मामले में नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दो पुलिसकर्मियों का निलंबन भी हुआ है।

दरअसल विक्रम जोशी ने अपनी भतीजी के साथ छेड़खानी की पुलिस में शिकायत की थी। लेकिन उस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। और इस घटना के चार दिन बाद उन पर यह हमला हुआ। इसलिए माना जा रहा है कि हमलावर उसी घटना से जुड़े हुए हैं।

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में लोगों के एक समूह द्वारा विजय नगर इलाके में विक्रम जोशी की बाइक को रोके जाने का वीडियो देखा जा सकता है। फिर एकाएक बाइक पलट जाती है और हमलावरों का समूह उनकी पिटाई शुरू कर देता है। अफरातफरी में दोनों बच्चियों को वहां से भागते देखा जा सकता है।

हालांकि वीडियो में गोली मारने की घटना साफ नहीं दिख रही है। लेकिन हमलावरों द्वारा उन्हें खींचते हुए एक कार के पास ले जाते बिल्कुल साफ-साफ देखा जा सकता है। और वहां से भागने से पहले उनकी पिटाई की तस्वीर भी बिल्कुल साफ नजर आ रही है। बुरी तरह से चोटिल जोशी जैसे ही जमीन पर गिरते हैं बेटियों में से एक उनके पास दौड़ कर आती है और आस-पास सहायता के लिए देखती है।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज की अध्यक्षता में हो निहंग हत्याकांड की जांच: एसकेएम

सिंघु मोर्चा पर आज एसकेएम की बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में एसकेएम ने एक बार फिर सिंघु मोर्चा...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -