Subscribe for notification

मध्य प्रदेशः दलित किशोरी से गैंगरेप के बाद वीडियो किया वायरल

भाजपा शासित मध्य प्रदेश के विदिशा क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को 15 साल की एक दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। यही नहीं पीड़िता का गैंगरेप का वीडियो भी वायरल कर दिया गया है।

15 वर्षीय दलित लड़की से गांव के बाहर दो लोगों और एक नाबालिग ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता एक आरोपी को जानती थी, जिसने उसे किसी बहाने घर से बाहर आने को कहा था। इंडिया टुडे की ख़बर के मुताबिक पुलिस ने कहा, “आरोपियों ने गैंगरेप के समय की वीडियो बनाई और तस्वीरें भी खींचीं। इसके बाद अगले दिन कई वॉट्सऐप ग्रुपों में उसे साझा कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं और उनसे तस्वीरें और वीडियो बरामद किए गए हैं।”

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जिला एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। विनायक वर्मा ने कहा, “पीड़िता ने अपनी शिकायत में मुख्य आरोपी की पहचान की है, जिसे पुलिस ने 15 अक्टूबर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उसने दो अन्य लोगों के नामों का खुलासा किया। उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है।” गिरफ्तार किए गए दो अभियुक्तों के नाम सुनील और आसिफ़ हैं, जबकि तीसरा आरोपी नाबालिग है।

(जनचौक डेस्क)

This post was last modified on October 17, 2020 11:02 am

Janchowk

Janchowk Official Journalists in Delhi

Share
Published by