गोपालगंज में माले नेता के पूरे परिवार पर गोलियों से हमला, मां-पिता की मौक़े पर ही मौत, अपने समेत दो भाई अस्पताल में

Estimated read time 1 min read

गोपालगंज।बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने माले नेता जेपी यादव के पूरे परिवार को गोलियों से भून डाला। इस घटना में माले नेता के बुजुर्ग मां-बाप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी और उनके बड़े भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना हथुआ थाने के रूपनचक गांव की है। मृतक पति-पत्नी रूपनचक गांव के रहने वाले महेश चौधरी (70) और इनकी पत्नी संकेशिया देवी (65) बताई जा रही हैं। वहीं शांतनम चौधरी (36) और माले नेता जेपी यादव (30) को घायल अवस्था में गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया गया, जहां शांतनम की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है। 

घटना की वजह राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है। बताया जाता है कि माले नेता का पूरा परिवार आज शाम को दरवाजे पर बैठा हुआ था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर चार अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इसमें माले नेता के मां-बाप की मौत हो गई, जबकि माले नेता ने भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी अपराधियों ने गोली मार दी। वहीं छत पर खड़े माले नेता के भाई को भी गोली मार दी।

घटना की सूचना पर गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। 

जेपी यादव ने कहा कि ”गोली लगी तो हम भागने लगे थे। मां-बाप को सिर में सटाकर गोली मार दी। दोनों की मौत हो गई। छत पर भाई था, उसे भी गोली मार दी गई। राजनीतिक साजिश के तहत गोली मारी गई है।’’ 

हथुआ, गोपालगंज के थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि ”सूचना हमको मिली कि रूपनचक गांव में अज्ञात अपराधकर्मी आए और गोली मारकर भाग गए। पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची तो एक महिला और उनके पति की मौत हो चुकी थी। दो भाई घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है।’’

(एनडीटीवी से साभार।)

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours