Sunday, March 3, 2024

राजस्थान के सीकर में बुजुर्ग दलित की सवर्ण दबंगों ने की बेरहमी से पिटाई

नई दिल्ली। राजस्थान के सीकर में एक बुजुर्ग दलित की स्वर्णों ने बेरहमी से पिटाई की है। और यह पिटाई भी मोबाइल चोरी के शक की बिना पर हुई है। घटना 4 मार्च की है। इससे संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। इसमें पीड़ित की कुछ युवकों द्वारा पिटाई देखी जा सकती है। एक युवक हाथ में लकड़ी का कुंदा लिए हुए है। और वह लगातार बुजुर्ग मदन लाल को पीटे जा रहा है।

इससे संबंधित और ब्योरा कैलाश मीना के फ़ेसबुक वाल पर दिया गया है। इसमें बताया गया है कि घटना सीकर ज़िले के नीम का थाना तहसील में स्थित आगवाड़ी गाँव की है। हमलावार युवकों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए मदन लाल के घर पर धावा बोल दिया और घर पर पीटने के बाद उनका अपहरण कर लिया। उसके बाद बाहर ले जाकर उनकी बेरहमी से पिटाई की गयी। और फिर उन्हें सड़क के किनारे फेंक दिया गया। बाद में उन्हें जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पता चला कि उनके बांये पैर की हड्डी टूट गयी है। जिसमें डाक्टरों ने लोहे की रॉड लगाकर प्लास्टर कर दिया। बताया जा रहा है कि उनके शरीर का कोई ऐसा अंग नहीं है जहां उनको चोट न आयी हो।

हालाँकि बाद में 8 मार्च को आरोपियों के ख़िलाफ़ कोतवाली नीम का थाना में मुक़दमा नंबर 93 / 20 के तहत एफआईआर दर्ज करायी गयी। लेकिन इतना दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं हुई।


जनचौक से जुड़े

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Latest Updates

Latest

Related Articles