Subscribe for notification

यूपी कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम को पुलिस ने संदिग्ध तरीके से उठाया

नई दिल्ली/ लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम को पुलिस ने उठा लिया है। लेकिन उनकी गिरफ्तारी के पीछे क्या वजह है इसका कोई कारण पुलिस ने नहीं बताया है। हालांकि बताया जा रहा है कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

यह पूरी जानकारी यूपी कांग्रेस के प्रशासनिक इंचार्ज दिनेश सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि अभी कुछ देर पहले जब शाहनवाज और आशीष अपनी गाड़ी के साथ दफ्तर से भोजन करने निकले तो रास्ते में ही पुलिस ने उनकी गाड़ी को हजरत गंज थाने चलने का निर्देश दिया। दिनेश सिंह ने बताया कि गाड़ी तो हजरतगंज थाने में खड़ी है लेकिन पुलिस दोनों नेताओं की गिरफ्तारी क्यों की गयी है इसकी कोई वजह नहीं बता रही है। दिनेश सिंह ने कहा कि वे लोग पुलिस के आला अफसरों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि शाहनवाज की रिहाई की मांग को लेकर जब कार्यकर्ता हजरतगंज थाने के सामने प्रदर्शन करने गए तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गए। घटना के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू थाने पर पहुंचे तो उनकी भी पुलिस के साथ झड़प हो गयी।

This post was last modified on June 29, 2020 11:30 pm

Janchowk

Janchowk Official Journalists in Delhi

Share
Published by