Monday, April 15, 2024

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर भीषण हमला, कहा- लगता है देश में सरकार नहीं, आपराधिक गैंग चलाया जा रहा हो

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि लगता है देश में सरकार नहीं कोई आपराधिक गैंग चलाया जा रहा हो। यह बात उन्होंने अपने एक्स पर एक पोस्ट के जरिये कही। कल दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली की पूर्व संध्या पर उन्होंने इसके जरिये लोगों से रैली में भागीदारी की अपील भी की।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी लोकतंत्र का गला दबाकर जनता से अपनी पसंद की सरकार चुनने का विकल्प छीन लेना चाहते हैं। एक तरफ जहां ‘चंदे का धंधा’ कर रही भाजपा देश में ‘वसूली सरकार’ चला रही है, वहीं दूसरी तरफ प्रमुख विपक्षी दल का अकाउंट फ्रीज़ कर, मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल कर और हर स्वतंत्र आवाज़ को दबाकर वो विपक्ष को जायज़ ढंग से चुनाव तक नहीं लड़ने देना चाहती।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि जो भाजपा के साथ नहीं – उसे जेल

जो भाजपा को चंदा दे – उसे बेल 

प्रमुख विपक्षी दल के साथ – नोटिस का खेल

इलेक्टोरल बॉण्ड के लिए – ब्लैकमेल

इतना ही नहीं उन्होंने मोदी सरकार की सीधे अपराधियों के गैंग से तुलना कर दी। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है देश में सरकार नहीं, कोई आपराधिक गैंग चलाया जा रहा हो।

और इसी के साथ उन्होंने कल की रैली का उद्देश्य भी बता डाला। उन्होंने कहा कि इस झूठी, अहंकारी और भ्रष्ट सरकार का सच बताने के लिए कल INDIA गठबंधन दिल्ली में एक बड़ी सभा करने जा रहा है।

राहुल गांधी का कहना था कि लड़ाई अब सत्ता और विपक्ष के बीच नहीं बल्कि बीजेपी और जनता के बीच है। और इस लड़ाई में वह और उनका गठबंधन जनता के साथ है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई भाजपा और जनता के अधिकारों के बीच है, जिसमें हम जनता के साथ खड़े हैं। लोकतंत्र की जीत में ही, INDIA की जीत है।

जनचौक से जुड़े

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Latest Updates

Latest

Related Articles