बीजेपी रच रही है कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की हत्या की साजिश: कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आज बीजेपी पर बेहद संगीन आरोप लगाया है। उसने कहा है कि सत्तारूढ़ पार्टी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत उनके पूरे परिवार की हत्या की साजिश रची है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज एक ऑडियो क्लिप जारी किया है जिसमें कथित तौर पर चित्रपुर के बीजेपी प्रत्याशी मणिकांता राठौड़ और एक स्थानीय बीजेपी नेता के बीच बातचीत की बात कही जा रही है। क्लिप में राठौड़ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह खड़गे की पत्नी और बेटों का सफाया कर देंगे। बीजेपी नेता चित्रपुर विधानसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस की संभावनाओं से डर गयी थी और बीजेपी नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष की हत्या की साजिश रचा था। उनका कहना है कि यह बात सामने आयी राठौड़ की ऑडियो रिकॉर्डिंग से बिल्कुल साफ हो गयी है। सुरजेवाला के मुताबिक राठौड़ पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई को बेहद प्यारे हैं।

कथित आडियो क्लिप में एक स्थानीय बीजेपी नेता रवि को राठौड़ से उनके खिलाफ दर्ज मुकदमों के बारे में पूछते हुए सुना जा सकता है। बीजेपी प्रत्याशी खड़गे के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए वह जवाब देते हैं और रवि से कांग्रेस नेताओं द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराए गए 44 मुकदमों की सूची की मांग करते हैं।

Janchowk
Published by
Janchowk