एलएलएम छात्रा ने लगाया चिन्मयानंद पर रेप का आरोप, कहा- एक साल से कर रहे थे शोषण

नई दिल्ली। शाहजहांपुर की एलएलएम छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीटीआई के हवाले से आयी खबर में उसने बताया है कि पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी ने उसका एक साल तक शोषण किया।

मीडिया को संबोधित करते हुए छात्रा का कहना था कि इससे संबंधित शिकायत दिल्ली पुलिस में दर्ज हो गयी है लेकिन शाहजहांपुर पुलिस ने मामले को अभी तक नहीं दर्ज किया।

न्यूज एजेंसी को उसने बताया कि “स्वामी चिन्मयानंद ने मेरा बलात्कार किया और यहां तक कि एक साल तक मेरा शारीरिक शोषण किया।”

उसने बताया कि “दिल्ली पुलिस ने लोधी रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर ली है और उसे शाहजहांपुर पुलिस को भेज दिया है। लेकिन उसने अभी तक बलात्कार का मामला नहीं दर्ज किया।”

उसने बताया कि रविवार को उससे पूछताछ के बाद भी एसआईटी ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।

उसने बताया कि “रविवार को एसआईटी ने मुझसे तकरीबन 11 घंटे तक पूछताछ किया। मैंने उनको रेप के बारे में बताया था। यहां तक कि उन्हें सब कुछ बताने के बावजूद वो चिन्मयानंद को अभी तक गिरफ्तार नहीं किए।”

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक वीडियो में चिन्मयानंद के खिलाफ आरोप लगाने के बाद महिला लापता हो गयी थी। उसके बाद पुलिस ने उसको राजस्थान से हासिल किया।

उसके बाद मामले को संज्ञान में लेने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने यह कहते हुए उसे दूसरे कालेज में शिफ्ट करने का आदेश दिया था कि भविष्य बेहद महत्वपूर्ण है।

27 अगस्त को शाहजहांपुर पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया था। छात्रा के पिता ने चिन्मयानंद के खिलाफ छात्रा का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।  

Janchowk
Published by
Janchowk