कुत्तों के हमले से बचने की कोशिश में वाघ-बकरी के मालिक पराग देसाई की मौत

नई दिल्ली। अहमदाबाद में रहने वाले वाघ-बकरी टी समूह के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पराग देसाई का कुत्तों के हमले से बचने की कोशिश में गंभीर रूप से घायल होने के बाद निधन हो गया है। घटना एक सप्ताह पहले अहमदाबाद की है जब वह अंबाली रोड इलाके में स्थित अपने घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे तभी उनके घर के पास कुछ कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में वह गिर गए और उनके सिर में गहरी चोट आ गयी।

बताया जा रहा है कि इस तरह से गिरने के चलते उनका ब्रेम हमरेज हो गया था और अस्पताल में उनका इलाज हो रहा था। लेकिन 22 अक्तूबर को उनकी मौत हो गयी।

कंपनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा है कि “भारी दुख और अफसोस के साथ अपने प्यारे पराग देसाई के निधन की सूचना दे रहे हैं।”

उन्हें पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां गंभीर रूप से घायल होने के बाद उनका इलाज चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कई कुत्तों के एक साथ हमले से बचने की कोशिश में वह भाग रहे थे तभी गिर गए और उनके सिर में गंभीर चोट आ गयी।

देश के टी समूहों में वाघ-बकरी एक बड़ा समूह है और इसकी तकरीबन 12 राज्यों में मौजूदगी है। इसके साथ ही उसकी चाय कई दूसरे देशों में निर्यात भी की जाती है। इसका सालाना टर्नओवर 2000 करोड़ रुपये का है। 

Janchowk
Published by
Janchowk