Friday, January 21, 2022

Add News

बिलासपुर में पुलिस वालों ने की पेट्रोल पंप कर्मचारी की बर्बर पिटाई

ज़रूर पढ़े

बिलासपुर। लाक डॉउन के दौरान पुलिस महकमे के त्याग और सेवा भावना के साथ उसका एक खौफनाक चेहरा भी सामने आया है। तारबाहर पुलिस आरक्षक ने बुखारी पेट्रोल पम्प के एक कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई की है। जिसके चलते कर्मचारी की हालत बेहद खराब हो गयी है। सीसीटीवी फ़ुटेज के ज़रिये पिटाई का वीडियो भी सामने आ गया है। इसको देखकर अगर कोई कहे कि आरक्षक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था तो कोई इतिश्योक्ति नहीं होगी। क्योंकि कर्मचारी की पिटाई बेवजह की जा रही है। बहरहाल घटना के लिेए जिम्मेदार तारबाहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार को आईजी दीपांशु काबरा ने लाइन अटैच कर कठोर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। 

घटना दोपहर को हुई जब कर्मचारी पंप पर पेट्रोल भर रहा था। पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी का नाम समीर यादव है जबकि पेट्रोल पंप कर्मचारी का नाम पंचराम है। घटना के बाद पंचराम को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बतायी  है।

पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फ़ुटेज।

आप को बता दें कि पेट्रोल को शासन ने आवश्यक सेवा मानते हुए लाक डाउन और कर्फ्यू के दौरान खुला रखने का आदेश दिया है। आरक्षक समीर यादव जब पेट्रोल कर्मचारी को पीटा उस समय पेट्रोल पम्प में दो एक लोगों के अलावा कोई नहीं था। बावजूद इसके आरक्षक ने पंचराम को पीटना शुरू कर दिया। यद्यपि पंचराम ने इसका विरोध किया। लेकिन आरक्षक ने इसके बाद उस पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। शिकायत के बाद आईजी ने घटना को बहुत गंभीरता से लिया है।

घटना की पुष्टि करते हुए आईजी दीपांशु काबरा ने बताया कि कर्मचारी के साथ आरक्षक ने मारपीट की है। घटना को गंभीरता से लेते हुए तारबाहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार को तत्काल लाइन अटैच करने का आदेश दिया है। साथ ही कहा है कि घटना की तफ्तीश के बाद आरक्षक और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

(रायपुर से जनचौक संवाददाता तामेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट।)

   

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

47 लाख की आबादी वाले हरदोई में पुलिस ने 90 हजार लोगों को किया पाबंद

47 लाख (4,741,970) की आबादी वाले हरदोई जिले में 90 हजार लोगों को पुलिस ने पाबंद किया है। गौरतलब...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -