स्कूल बंद होने और क्रिकेट न खेल पाने से नाराज किशोर ने दी योगी को धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी पुलिस ने एक नाबालिग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राजधानी पुलिस ने सोमवार को नाबालिग को आगरा से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि उसने रविवार की शाम को यूपी डॉयल 112 के वाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा था। गिरफ्तार किशोर स्कूल बंद होने और पुलिस द्वारा घर से बाहर क्रिकेट खेलने से रोके जाने से निराश था।

थाना प्रभारी सचिन सिंह ने मीडिया को  बताया कि पुलिस टीम ने नाबालिग को आगरा के ग्राम अकोला से पकड़ा है। उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। शुरुआती पूछताछ में उसने बताया है कि स्कूल बंद होने और पुलिस द्वारा घर के बाहर मैच न खेलने देने से वह काफी नाराज था। इसकी वजह से उसने यह मैसेज किया था। जांच में यह बात भी सामने आई है कि नाबालिग ने मोबाइल से भेजे गए मैसेज को डिलीट कर दिया था। पुलिस अब डिलीट किए गए मैसेज को सर्विलांस और साइबर सेल की मदद से रिकवर करने का प्रयास कर रही है।

नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया गया है। अब पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस मामले के पीछे कोई साजिश तो नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इससे पहले भी धमकी मिल चुकी है। तब मुंबई से एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। गौर करने वाली बात यह है कि पिछले कुछ वर्षों से नेताओं को धमकी मिलने का न सिर्फ सिलसिला बढ़ रहा है बल्कि इस मामले में पुलिस मुस्तैदी से गिरफ्तारी भी कर रही है। मुंबई से हुई गिरफ्तारी में तो एटीएस तक इनवाल्व थी।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments