Subscribe for notification

रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगाड़ी का कोरोना से निधन, पीएम ने जताया शोक

नई दिल्ली। रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगाड़ी का कोरोना से निधन हो गया है। वह दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती थे। अंगाड़ी का वहां कोरोना का इलाज चल रहा था। अंगाड़ी 65 साल के थे। पीएम मोदी ने उनके निधन पर शोक जाहिर किया है।

अंगाड़ी को कोरोना के संक्रमण की पुष्टि 11 सितंबर को हुई थी। उनके भीतर इसका लक्षण मानसून सत्र शुरू होने से ठीक पहले आया था।

अंगाड़ी चार बार 2004, 2009, 2014 और 2019 में बीजेपी के टिकट से लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए थे। उनका चुनाव क्षेत्र कर्नाटक का बेलगावी था। उनकी राजनीतिक यात्रा 1996 में उत्तरी कर्नाटक के बेलगावी जिले से शुरू हुई थी जब उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली थी।

पीएम मोदी और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने उनके निधन पर गहरा शोक जाहिर किया है।

मोदी ने शोक संदेश में कहा है कि “श्री सुरेश अंगाड़ी एक अभूतपूर्व कार्यकर्ता थे। जो कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए काम किए। वह समर्पित सांसद और कारगर मंत्री थे। और उनकी हर तरफ प्रशंसा होती थी। उनका निधन बेहद दुखी करने वाला है।”

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने अपने शोक संदेश में कहा है कि “केंद्रीय रेल राज्यमंत्री श्री सुरेश अंगाड़ी के निधन से चकित हूं। एक शांतिप्रिय नेता श्री अंगाड़ी बगैर थके अपने लोकसभा क्षेत्र बेलगावी के लोगों के लिए काम करते थे।…..मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और चाहने वालों के साथ हैं।”

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

This post was last modified on September 23, 2020 10:12 pm

Janchowk

Janchowk Official Journalists in Delhi

Share
Published by