Mon. Jun 1st, 2020

वामपंथी दलों ने लिया अनुच्छेद 370 के खात्मे के खिलाफ लड़ाई जारी रखने का संकल्प

1 min read
दिल्ली में वामदलों का प्रदर्शन।

नई दिल्ली। वामपंथी दलों ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने के विरोध में आज अपने राष्ट्रव्यापी विरोध कार्यक्रम के तहत दिल्ली में भी प्रदर्शन किया। इस मौके पर दलों ने एक मार्च निकाला जो दिल्ली के मंडी हाउस से जंतर मंतर तक गया। इस मार्च में दिल्ली के तमाम न्यायपसन्द, लोकतंत्र पसन्द लोगों व संगठनों के भी हिस्सा लिया। मार्च का नेतृत्व कामरेड दीपंकर के अलावा सीपीआई केमहासचिव डी राजा, सीपीएम की पोलित व्यूरो सदस्य बृंदा कारत, भाकपा (माले) पोलित व्यूरो सदस्य कविता कृष्णन आदि नेता कर रहे थे। इस मौके पर सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी ने सरकार के इस कदम की जमकर निंदा की।

 भकपा (माले) महासचिव कामरेड दीपंकर भट्टाचार्य कश्मीर में धारा 370/2-3, 35ए की बहाली और गिरफ्तार नेताओं की रिहाई के साथ कर्फ्यू हटाने की मांग की।

Donate to Janchowk
प्रिय पाठक, जनचौक चलता रहे और आपको इसी तरह से खबरें मिलती रहें। इसके लिए आप से आर्थिक मदद की दरकार है। नीचे दी गयी प्रक्रिया के जरिये 100, 200 और 500 से लेकर इच्छा मुताबिक कोई भी राशि देकर इस काम को आप कर सकते हैं-संपादक।

Donate Now

Scan PayTm and Google Pay: +919818660266

भाकपा (माले) महासचिव कामरेड दीपंकर भट्टाचार्य कश्मीर में धारा 370/2-3, 35ए की बहाली और गिरफ्तार नेताओं की रिहाई के साथ कर्फ्यू हटाने की मांग पर बोलते हुए। आज वामपंथी पार्टियों ने इस सवाल पर दिल्ली के मंडी हाउस से जंतर मंतर तक मार्च किया। इस मार्च में दिल्ली के तमाम न्याय पसन्द, लोकतंत्र पसन्द लोगों व संगठनों ने भी हिस्सा लिया। मार्च का नेतृत्व कामरेड दीपंकर भट्टाचार्य के अलावा सीपीआई के महासचिव डी राजा, सीपीएम की पोलित व्यूरो सदस्य बृंदा कारत, भाकपा (माले) पोलित व्यूरो सदस्य कविता कृष्णन आदि नेता कर रहे थे। सभा को सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी और कम्युनिस्ट गदर पार्टी के नेताओं ने भी संबोधित किया।

Purushottam Sharma ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 7, 2019
दिल्ली में मार्च।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर Janchowk Android App

Leave a Reply