Thursday, January 20, 2022

Add News

कानपुर देहात में दलित किशोरी की हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

हाथरस और बलरामपुर में दलित युवती का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब कानपुर देहात से भी एक नाबालिग दलित लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। एक हफ्ते से लापता किशोरी के शव के अवशेष बरामद हुए हैं। घर वालों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। लड़की के गायब होने की शिकायत पुलिस से की गई थी।

यूपी के जिला कानपुर देहात में एक हफ्ते से गायब नाबालिग दलित लड़की का शव मिला है। मामला रूरा गहोलिया गांव का है। घर वालों ने बताया कि 26 तारीख की सुबह उनकी बच्ची घर से शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी। जब वह काफी देर होने के बाद भी नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। मृतका की मां का आरोप है कि उन्होंने बच्ची के गायब होने की शिकायत थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने खोजबीन नहीं की। आज शनिवार को दलित किशोरी के शव के अवशेष खेतों में पड़े मिले। शव मिलने की सूचना पर एसपी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। शव बुरी तरह से सड़-गल गया था।

गांव के लोगों ने खेत में शव पड़ा देखा तो घर वालों को इसकी खबर की। मौके पर पहुंचे घर वालों ने किशोरी की पहचान उसके कपड़ों से की। किशोरी के सिर के बाल जबड़ा और कपड़े मौके से मिले हैं। एसपी ने बताया कि लड़की 26 तारीख को गायब हुई थी। इसकी रिपोर्ट 27 तारीख को दर्ज की गई थी। मृतका के पिता का कहना है कि उनके दोनों भाइयों ने ही बच्ची का अपहरण कर के उसकी हत्या कर दी है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। रेप के एंगल से भी जांच की जा रही है।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

ईडी का आचरण निंदनीय, जांच में अड़ियल रवैया अपनाया: दिल्ली कोर्ट ने दी जमानत

दिल्ली की एक अदालत ने हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) मामले में...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -