Saturday, May 21, 2022

ललितपुर: नाबालिग बच्ची के साथ 28 लोग कर रहे थे पांच सालों से गैंगरेप, पिता समेत सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष गिरफ्तार

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

यूपी के ललितपुर जिले में बलात्कार का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें पिता ने न खुद अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया बल्कि उसने दूसरे लोगों के साथ भी बच्ची को सेक्स के लिए मजबूर किया। विडंबना यह है कि बच्ची अभी नाबालिग है और उसकी उम्र 17 साल है। उसके साथ यह सिलसिला पिछले पांच सालों से चल रहा था। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें स्थापित राजनीतिक पार्टियों के नेता शामिल हैं। जिसमें समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष हैं। इस तरह से कुल 28 लोगों ने पिछले पांच सालों में इस बच्ची के साथ बलात्कार किया है।

पुलिस ने इस मामले में अभी तक 7लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के दोनों जिलाध्यक्ष भी शामिल हैं। कक्षा 11 की छात्रा ने बताया कि उसके साथ 28 लोगों ने बलात्कार किया है। जिसमें पिता और नेताओं के अलावा उसके रिश्तेदार और स्थानीय लोग शामिल हैं। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है। इसके अलावा मजिस्ट्रेट के सामने बच्ची का बयान भी दर्ज कर लिया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एक पुलिस अफसर का कहना है कि “हम लोगों ने उसके पिता समेत समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है।” इस अफसर ने आगे कहा कि बच्ची की मां ने अपने पति पर अपने 10 साल के बेटे के साथ भी बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा का बंदोबस्त कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची अपनी मां के साथ 12 अक्तूबर को ललितपुर में पुलिस स्टेशन पर पहुंची और बताया कि उसके साथ पिछले पांच सालों से सामूहिक बलात्कार हो रहा है।

बच्ची का कहना था कि जब वह कक्षा 7 में थी तो उसके पिता ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ रेप किया। उसके बाद वह उसे शहर के अलग-अलग होटलों में ले जाया गया जहां ढेर सारे लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसने इस बात को अपनी मां से बताया।
पुलिस ने गैंगरेप समेत ढेर सारे आरोपों में केस दर्ज किया है। जिसमें 25 नामजद हैं जबकि तीन अज्ञात। ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने कहा कि उन होटलों से सीसीटीवी फुटेड और रिकॉर्ड इकट्ठा कर रही है जिन स्थानों पर बच्ची के साथ बलात्कार किया गया था।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

- Advertisement -

Latest News

मुंडका अग्निकांड के खिलाफ ऐक्टू ने निकाला विरोध मार्च, सीएम आवास के सामने प्रदर्शन

नई दिल्ली। मुंडका समेत दिल्ली के अन्य हिस्सों में लगातार हो रही दुर्घटनाओं के विरोध में आज 'आल इंडिया...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This