Thursday, October 28, 2021

Add News

जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों पर विद्यार्थी परिषद के लोगों का जानलेवा हमला, छात्रसंघ अध्यक्ष आईषी घोष गंभीर रूप से घायल

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। जेएनयू में छात्रों और शिक्षकों पर विद्यार्थी परिषद के लोगों ने बड़ा हमला किया है। इस हमले में जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आईषी घोष गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं। उनके सिर में गंभीर चोट लगी है। इसके अलावा महासचिव सतीश चंद्र यादव लापता हो गए हैं। उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। बताया जा रहा है कि यह हमला साबरमती ढाबा के पास किया गया है। विद्यार्थी परिषद से जुड़े गुंडों ने लाठियों और राड से छात्रों पर हमला किया है।

जेएनयू के एक छात्र रवि प्रकाश का कहना है कि जेएनयू से बाहर के विद्यार्थी परिषद के लोग कैंपस में घुस गए हैं और वो लोगों को मारपीट रहे हैं। कल से ही परिषद से जुड़े लोगों ने छात्रों को धमकाना शुरू कर दिया था।

खुशबू शर्मा ने अपनी फेसबुक वाल पर निम्न बातें लिखी हैं:

आपातकालीन!!
टी पॉइंट पर एक सार्वजनिक बैठक चल रही थी । अचानक abvp के एक बड़े समूह ने लाठियों और छड़ों के साथ आकर सभा को पीटना शुरू किया । शिक्षक उनके खिलाफ मजबूती से खड़े हुए और उनमें से कई गंभीर चोटें आई । उन्होंने भीड़ के पीछे भाग लिया और हमें पीछे किया । हमने ताप्ती छात्रावास में आश्रय लिया । सभा में पत्थर फैक रहे हैं । हम ताप्ती पर अटके हैं । पता नहीं सब बाहर क्या हो रहा है । दिल्ली और मीडिया में सिविल सोसाइटी कृपया इस का ध्यान रखें । यह एक आपातकालीन है। वे लोगों को नर्क की तरह मार रहे हैं । मुझे नहीं पता कि मेरे प्रोफेसरों को क्या हुआ है, मेरे दोस्तों । वे इंटरनेट भी काट सकते हैं ।

इस बीच एक ह्वाटसएप चैट सामने आया है जिसको देखकर लगता है कि पूरा हमला पूर्व नियोजित था। फ्रेंड्स आफ आरएसएस के नाम से बने इस ग्रुप में पूरे चैट को देखकर कोई भी समझ सकता है कि इसकी पूरी योजना पहले ही बना ली गयी थी।

https://twitter.com/jyotiyadaav/status/1213832309771628544

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

लखनऊ में एनकाउंटर में मारे गए आज़मगढ़ के कामरान के परिजनों से रिहाई मंच महासचिव ने की मुलाक़ात

आज़मगढ़। लखनऊ में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए आज़मगढ़ के कामरान के परिजनों से रिहाई मंच ने मुलाकात कर...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -