Thu. Feb 20th, 2020

जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों पर विद्यार्थी परिषद के लोगों का जानलेवा हमला, छात्रसंघ अध्यक्ष आईषी घोष गंभीर रूप से घायल

1 min read
जेएनयू में हमले में घायल आईषी घोष।

नई दिल्ली। जेएनयू में छात्रों और शिक्षकों पर विद्यार्थी परिषद के लोगों ने बड़ा हमला किया है। इस हमले में जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आईषी घोष गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं। उनके सिर में गंभीर चोट लगी है। इसके अलावा महासचिव सतीश चंद्र यादव लापता हो गए हैं। उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। बताया जा रहा है कि यह हमला साबरमती ढाबा के पास किया गया है। विद्यार्थी परिषद से जुड़े गुंडों ने लाठियों और राड से छात्रों पर हमला किया है।

जेएनयू के एक छात्र रवि प्रकाश का कहना है कि जेएनयू से बाहर के विद्यार्थी परिषद के लोग कैंपस में घुस गए हैं और वो लोगों को मारपीट रहे हैं। कल से ही परिषद से जुड़े लोगों ने छात्रों को धमकाना शुरू कर दिया था।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर Janchowk Android App
Ravi Prakash ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜನವರಿ 5, 2020

खुशबू शर्मा ने अपनी फेसबुक वाल पर निम्न बातें लिखी हैं:

आपातकालीन!!
टी पॉइंट पर एक सार्वजनिक बैठक चल रही थी । अचानक abvp के एक बड़े समूह ने लाठियों और छड़ों के साथ आकर सभा को पीटना शुरू किया । शिक्षक उनके खिलाफ मजबूती से खड़े हुए और उनमें से कई गंभीर चोटें आई । उन्होंने भीड़ के पीछे भाग लिया और हमें पीछे किया । हमने ताप्ती छात्रावास में आश्रय लिया । सभा में पत्थर फैक रहे हैं । हम ताप्ती पर अटके हैं । पता नहीं सब बाहर क्या हो रहा है । दिल्ली और मीडिया में सिविल सोसाइटी कृपया इस का ध्यान रखें । यह एक आपातकालीन है। वे लोगों को नर्क की तरह मार रहे हैं । मुझे नहीं पता कि मेरे प्रोफेसरों को क्या हुआ है, मेरे दोस्तों । वे इंटरनेट भी काट सकते हैं ।

Ravi Prakash ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜನವರಿ 5, 2020

Prof sucharita sen been attacked by ABVP goons Satender awana, Tapan bihari. We need help. #SOSJNU

Ravi Prakash ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜನವರಿ 5, 2020

Jnu पर हमला करने वाले ये isis के नही abvp और संघ के लोग हैं…..!!#SOS

Ravi Prakash ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜನವರಿ 5, 2020
इस बीच एक ह्वाटसएप चैट सामने आया है जिसको देखकर लगता है कि पूरा हमला पूर्व नियोजित था। फ्रेंड्स आफ आरएसएस के नाम से बने इस ग्रुप में पूरे चैट को देखकर कोई भी समझ सकता है कि इसकी पूरी योजना पहले ही बना ली गयी थी।

Masked goons armed with rods entering hostels in JNU. All these videos have been sent to me by friends who are in the campus right now. They say all these goons are ABVP members.

Akhil Kumar ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜನವರಿ 5, 2020

#SOSJNU look at the ABVP goons . What were the police doing? Nothing. Clearly shielding the goons inside campus.

Geeta Kumari ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜನವರಿ 5, 2020

Donate to Janchowk
प्रिय पाठक, जनचौक चलता रहे और आपको इसी तरह से खबरें मिलती रहें। इसके लिए आप से आर्थिक मदद की दरकार है। नीचे दी गयी प्रक्रिया के जरिये 100, 200 और 500 से लेकर इच्छा मुताबिक कोई भी राशि देकर इस काम को आप कर सकते हैं-संपादक।

Donate Now

Scan PayTm and Google Pay: +919818660266

Leave a Reply