चिन्मयानंद का वीडियो आया सामने, मामले के पीछे बताया गहरी साजिश

Estimated read time 1 min read

नई दिल्ली। एलएलएम छात्रा से जुड़ा स्वामी चिन्मयानंद का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है। और उसके अलग-अलग क्लिप ह्वाट्सएप पर चलने लगे हैं। गौरतलब है कि छात्रा ने चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाया है और उसका कहना है कि वह पिछले एक साल से उसे परेशान कर रहे थे।

वीडियो में चिन्मयानंद एक कमरे में बिल्कुल निर्वस्त्र लेटे हैं और छात्रा को उनके शरीर की मालिश करते हुए देखा जा सकता है। वैसे तो वीडियो 31 जनवरी, 2014 का बना हुआ है जैसा कि वीडियो लेते वक्त की तारीख देखकर लगता है। लेकिन वह 21-22 बजे यानी रात का बता रहा है ऐसा शायद मोबाइल की गलत सेटिंग के चलते हुआ हो। जबकि पूरा घटनाक्रम लगता है दिन का है और खिड़की से रोशनी भी आती दिख रही है साथ ही पूरी वीडियोग्राफी के दौरान चिड़ियों की चहचहाट भी साफ सुनी जा सकती है। और एक जगह लड़की द्वारा चिन्मयानंद से मंजन आदि करने के बारे में पूछा जाता है।

पूरा वीडियो लगता है कि खुफिया कैमरे से शूट किया गया है। और उसमें भी दो कैमरे इस्तेमाल किए गए हैं। एक एक जगह स्थिर है जबकि दूसरा लगता है कि छात्रा ने अपने चश्मे में लगा रखा है। वीडियो के दौरान दोनों के बीच जो बातचीत दिख रही है वह बेहद सहज है। जिसमें नहीं लगता कि किसी दबाव में कुछ हो रहा है। एक जगह पर स्वामी छात्रा के इम्तहान के बारे में पूछते हैं तो एक जगह वह उससे कुछ अश्लील बात करते दिखते हैं।

चिन्मयानंद और छात्रा।

इसके साथ ही एक जगह किसी चीज की मांग की जाती है जिसमें नौरात्रि के नौ दिन और नौ महीने की चर्चा होती है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका कि वह किससे संबंधित थी। बहरहाल इस पूरे दौरान यह बात स्पष्ट है कि पूरा वीडियो किसी मकसद से बनाया जा रहा है।

इस मसले पर जब भड़ास पोर्टल ने स्वामी चिन्मयानंद से बात की तो उनका कहना था कि एक बड़ी साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। और वह इसका शीघ्र ही पर्दाफाश करेंगे।

हालांकि छात्रा के सार्वजनिक तौर पर खुलासे के बाद भी अभी तक चिन्मयानंद को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को संज्ञान में लिया था। और उसने यूपी सरकार को एसआईटी गठित करने का निर्देश दिया था। अब एसआईटी ने अपना काम शुरू कर दिया है। लेकिन छात्रा का कहना है कि उसे यूपी की पुलिस से न्याय की उम्मीद नहीं है।

चिन्मयानंद का वीडियो।

You May Also Like

More From Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments