Monday, April 15, 2024

मराठा कोटा एक्टिविस्ट जरांगे ने लगाया फड़नवीस पर अपनी हत्या की साजिश का आरोप

नई दिल्ली। मराठा कोटा एक्टिविस्ट मनोज जरांगे ने रविवार को एक सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। 

जालना में हुई एक सभा के दौरान जरांगे ने यह आरोप अपने भाषण के अंत में लगाया। उनकी बात सुनकर उनके समर्थक भी चकित रह गए। जरांगे ने कहा कि कुछ लोगों पर लालच देकर या फिर दबाव बनाकर मेरे खिलाफ झूठा आरोप लगवाने का प्रयास किया जा रहा है। इन सब षड्यंत्रों के पीछे फडनवीस हैं। वह मेरी हत्या कराना चाहते हैं। मैं सागर बंगला पर मार्च करने के लिए तैयार हूं। आपको बता दें कि सागर बंगला फड़नवीस का आधिकारिक निवास है।

इस बयान के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। जहां भारी तादाद में जरांगे के समर्थक मौजूद थे। यहां तक कि उनमें से कुछ ने उनका माइक अपने हाथ में लेने की कोशिश की। जरांगे ने कहा कि वह मुंबई अकेले मार्च करेंगे और उन्हें जो चाहिए उसमें समर्थन के लिए एक लाठी ही बहुत है।

बयान के बाद जरांगे पर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायक नीतेश राणे ने कहा कि जरांगे को फड़नवीस तक पहुंचने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बड़ी दीवार को पार करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने जोड़ा कि कोटा एक्टिविस्ट अब एक पहले से तैयार स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं।

राणे ने कहा कि उन्हें राजनीति में प्रवेश करना चाहिए लेकिन फड़नवीस के खिलाफ आरोप लगाने के लिए इतने नीचे नहीं गिरना चाहिए।

मुंबई के बीजेपी विधायक अतुल भाटखलकर ने कहा कि जरांगे का छुपा हुआ चेहरा अब बाहर आ गया है।

भाटखलकर ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने मराठा समुदाय को 10 फीसदी आरक्षण दिया है। फिर वह लगातार क्यों विरोध जारी रखे हुए हैं? फड़नवीस पांच साल के लिए मुख्यमंत्री थे और हर कोई उन्हें जानता है। जरांगे के आरोप से उनकी छवि पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने जा रहा है।

जनचौक से जुड़े

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Latest Updates

Latest

हरियाणा की जमीनी पड़ताल-2: पंचायती राज नहीं अब कंपनी राज! 

यमुनानगर (हरियाणा)। सोढ़ौरा ब्लॉक हेडक्वार्टर पर पच्चीस से ज्यादा चार चक्का वाली गाड़ियां खड़ी...

Related Articles

हरियाणा की जमीनी पड़ताल-2: पंचायती राज नहीं अब कंपनी राज! 

यमुनानगर (हरियाणा)। सोढ़ौरा ब्लॉक हेडक्वार्टर पर पच्चीस से ज्यादा चार चक्का वाली गाड़ियां खड़ी...