Wednesday, October 20, 2021

Add News

दलित युवक से शादी करने पर एमएलए की बेटी की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (23) ने पुलिस से अपनी और अपने पति की जान सुरक्षा की गुहार लगायी है। उनका कहना है कि जोड़ी की जान को उनके पिता और भाई से खतरा है।

दरअसल साक्षी मिश्रा अपने दलित दोस्त अजितेश कुमार (29) से प्यार करती थीं और उसी से उन्होंने शादी कर ली। उनका कहना है कि उसके बाद से ही उनके पिता और भाई उनकी जान के पीछे पड़ गए हैं। और उन्होंने अपने आदमियों को उन्हें मारने के लिए लगा दिया है।

इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो गया है जिसमें साक्षी को अपने परिजनों और खासकर पिता और भाई से अपील करते हुए देखा जा सकता है। इसमें वो कह रही हैं कि “मैंने अपनी इच्छा से शादी की है। मैं यह सिंदूर फैशन में नहीं पहनी हूं। मैंने सचमुच में शादी कर ली है। माननीय विधायक पप्पू भरतौल और विकी भरतौलजी…कृपया मुझे शांतिपूर्वक जीने दीजिए।” मोबाइल से लिया गया साक्षी का यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में आगे साक्षी कहती हैं कि “पापा आपने राजीव राणा जैसे गुंडों को भेजा था……घूम-घूम कर हम परेशान हो चुके हैं और हमारी जान को खतरा है। एक बात कहना चाहती हूं पापा कि उन्हें और उनके रिलेटिव (रिश्तेदारों) को परेशान करना बंद कर दो। क्योंकि उन लोगों की कोई गलती नहीं है। जो कुछ किया है मैंने और अभि ने किया है। और अब शांति से जियो और राजनीति करो। मैं खुश रहना चाहती हूं और आजाद रहना चाहती हूं। बरेली के एमएलए और एमपी जो लोग पापा की हेल्प कर रहे हैं उनसे अपील करना चाहूंगी कि वो पापा की हेल्प करना बंद कर दें। क्योंकि सच में मेरी जान को खतरा है।”

आगे उन्होंने अपने पापा से भी अपील की है, “प्लीज पापा अपनी सोच बदलो अभि की फैमिली भी इंसान ही है कोई जानवर नहीं है। तो प्लीज अपनी सोच बदलो। अच्छे लोग हैं मैं खुश रहूंगी। और खुश रहो और खुश रहने दो। और अपनी राजनीति करो।”

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक डीआईजी आरके पांडेय ने बताया कि उन्हें वीडियो के बारे में पता चला है। और उन्होंने एसएसपी से जोड़े को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कहा है। लेकिन साथ ही डीआईजी ने यह भी बताया कि पुलिस को यह नहीं पता है कि उन्हें कहां सुरक्षा मुहैया करायी जाए क्योंकि उनकी लोकेशन की भी महकमे को जानकारी नहीं है।

महिला ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर उसको या फिर उसके पति और उनके परिजनों को कुछ होता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी पप्पू भरतौल, उनके बेटे बिकी और गुर्गे राजीव राणा की होगी।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

अब तो चेतिये हुजूर! जम्मू-कश्मीर आपके साम्प्रदायिक एजेंडे की कीमत चुकाने लगा

शुक्र है कि देर से ही सही, जम्मू कश्मीर में नागरिकों की लक्षित हत्याओं को लेकर केन्द्र सरकार की...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -