Saturday, May 28, 2022

भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल होने से आसनसोल में हड़कंप, सिख समुदाय के लोगों ने किया प्रदर्शन

ज़रूर पढ़े

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल है ऐसे में भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल होना। भाजपा की मुसीबतों को बढ़ाने जैसा है। दरअसल दुर्गापुर के अभिनेता जीत चक्रवर्ती का एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद ही पार्टी में हड़कंप मच गया। इस बारे में पार्टी ने कुछ नहीं कहा बल्कि जीत ने स्वयं ही स्वीकारा था कि राजनीति में आने से पहले वह अश्लील फिल्मों में काम करते थे। लेकिन राजनीति में आने के बाद उन्होंने यह सब छोड़ दिया। अब जब राज्य में चुनाव हो रहे हैं ऐसे में इस तरह का वीडियो मुझे और पार्टी को बदनाम करने की साजिश है।

जीत की मुसीबतें इतने में नहीं थमी, कल आसनसोल के भाजपा कार्यालय के बाहर सिख समुदाय के लोगों में उसी वायरल वीडियो को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। सिख समुदाय के लोगों का कहना है कि जीत सिखों के पवित्र निशान खंडा को पहनकर अश्लील हरकतें कर रहे हैं। इससे लोगों की भावनाएं आहत हो रही हैं। जिसको लेकर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस बारे में बर्नपुर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रबंधक महासचिव सुरेंद्र सिंह अत्तू ने लिखित शिकायत पुलिस आयुक्त और चुनाव आयोग को दी है। इसके साथ ही कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा कार्यालय के घेराव के दौरान सुरेंद्र सिंह अत्तू ने कहा कि जीत चक्रवर्ती को अक्सर चुनाव के दौरान भाजपा के उम्मीदवारों का प्रचार करते हुए देखा जा रहा है। उनकी वीडियो और हरकत की जितनी निंदा की जाए उतना कम है। जीत की इस हरकत के कारण सिख समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इसकी लिखित शिकायत तो कर दी गयी है। अगर जरूरत पड़ी तो भाजपा आलाकमान को भी सूचित किया जाएगा। और कड़ी से कड़ी सजा की मांग की जाएगी।

(आसनसोल से स्वतंत्र पत्रकार पूनम मसीह की रिपोर्ट।)

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

- Advertisement -

Latest News

साम्प्रदायिकता से संघर्ष को स्थगित रखना घातक

जब सुप्रीम कोर्ट ने असाधारण तत्परता से अनवरत सुनवाई कर राम मंदिर विवाद में बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं के...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This