Saturday, May 28, 2022

कोविड कॉल में मीडियाकर्मियों पर आए संकट पर केंद्रित हिंदी शॉर्ट फिल्म ‘द लिस्ट’ की शूटिंग पूरी

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

मुंबई। कोविड संकट के दौरान मीडिया जगत में बड़े पैमाने पर हुई छंटनी के विषय पर बन रही हिंदी शॉर्ट फिल्म ‘द लिस्ट’ की शूटिंग चंडीगढ़ और मोहाली में हाल ही में संपन्न हुई। 

फिल्म के कार्यकारी निर्माता और फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि शूटिंग चार दिनों के स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में पूरी की गई। उन्होंने बताया कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और फिल्म लगभग दो महीने में रिलीज़ किये जाने की संभावना है। 

फिल्म के कलाकारों में मनोज के अलावा रश्मि भारद्वाज, संजीव कौशिक, आकांक्षा शांडिल्य, साहिर बनवैत, गुरविंदर कौर, डॉ. गुरतेज सिंह और जसप्रीत कौर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म का लेखन-निर्देशन महेश राजपूत ने किया है जो पेशे से पत्रकार हैं। इससे पूर्व उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म ‘फेक इट ईज़ी’ पिछले साल लॉकडाऊन में बनाई थी, जिसे ऑल इंडिया आर्टिस्ट ऐसोसिएशन, शिमला की तरफ से आयोजित ऑनलाइन शॉर्ट फिल्म कंपटीशन’ में एक्सपेरिमेंटल श्रेणी में श्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला और इंटरनेशनल कल्चरल आर्टीफैक्ट (आईसीए) फिल्म फेस्टिवल समेत कुछ फिल्मोत्सवों में शामिल किया गया है।

(प्रेस विज्ञप्ति पर आधारित।)

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

- Advertisement -

Latest News

साम्प्रदायिकता से संघर्ष को स्थगित रखना घातक

जब सुप्रीम कोर्ट ने असाधारण तत्परता से अनवरत सुनवाई कर राम मंदिर विवाद में बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं के...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This