‘चंदा चोर, गद्दी छोड़’ के नारे से गूंजा मुख्यमंत्री आवास; महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, हुयी गिरफ्तारी

Estimated read time 1 min read

राम मंदिर के नाम पर हुए करोड़ों के ज़मीन घोटाले के विरोध में महिला कांग्रेस ने मुख्यमंत्री आवास पर  विरोध-प्रदर्शन किया। आज दोपहर में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा अटल पाल व करिश्मा ठाकुर के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं ने मुख्यमंत्री आवास  पर प्रदर्शन किया। महिला कार्यकर्ताओं ने कहा, “घोटालेबाज सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी।” 

प्रतिभा अटल पाल ने कहा कि “भाजपा है तो यह लूट है, भ्रष्टाचार है। आम आदमी के चंदे और भावनाओं पर 16 करोड़ की लूट आम आदमी के साथ विश्वासघात है। यह महज भ्रष्टाचार नहीं है, भावनाओं पर चोट है। हम निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। “

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने राजधानी लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास के गेट पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान “चंदा चोर-गद्दी छोड़” के नारे से लगभग 20 मिनट तक मुख्यमंत्री आवास गूंजता रहा। 

इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस के पुरुष पुलिसकर्मियों ने महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और कांग्रेस की महिला आंदोलनकारी कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार करके थाने ले गयी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि “करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति  के चलते भगवान के चरणों में चढ़ावा चढ़ाया। उस चंदे का दुरुपयोग अधर्म है, पाप है, उनकी आस्था का अपमान है।”

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours