Sunday, October 24, 2021

Add News

योगी सरकार में फलफूल रहा अवैध शराब का कारोबार: माले

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

लखनऊ: भाकपा (माले) की राज्य इकाई ने जहरीली व नकली शराब से प्रदेश में बढ़ रही मौतों पर गहरी चिंता प्रकट की है। पार्टी ने कहा है कि योगी सरकार में शराब माफिया फलफूल रहे हैं, जिसके चलते जहरीली शराब का धंधा बेलगाम होकर लोगों की जानें ले रहा है।

सोमवार को जारी बयान में भाकपा (माले) के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने कहा कि चित्रकूट जिले में जहरीली शराब से अभी पांच मौतें हुई हैं और इसे मिलाकर गुजरे एक सप्ताह के भीतर ही फतेहपुर, प्रयागराज सहित सूबे के विभिन्न हिस्सों में दो दर्जन से ऊपर मौतें हो चुकीं। इसके पहले बुलंदशहर से भी नकली शराब से मौत की खबरें आईं थी। यही नहीं, अयोध्या में अवैध शराब का कारोबार उजागर हुआ है, जिसमें आबकारी विभाग की संलिप्तता भी सामने आई है। यह दिखाता है कि प्रदेश में शराब माफिया सत्ता की मिलीभगत से फलफूल रहा है।

कामरेड सुधाकर ने कहा कि प्रभावित जिलों में कुछ अधिकारियों-कर्मचारियों के निलंबन के बावजूद मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जवाबदेही तय कर असली दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, तभी इंसानी मौतों का यह कारोबार रुकेगा। माले नेता ने सवाल किया कि क्या भाजपा सरकार में यह साहस है?

भाकपा माले, उत्तर प्रदेश द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के आधार पर

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

बेचैन करती है जलवायु परिवर्तन पर यूएन की ताजा रिपोर्ट

जलवायु परिवर्तन पर संयुक्त राष्ट्र की अंतर-सरकारी समिति (आईपीसीसी) की ताजा रिपोर्ट बेचैन करने वाली है। इस रिपोर्ट ने...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -