Thursday, October 28, 2021

Add News

जालौन: नैतिकता की उपदेशक बीजेपी का नगर उपाध्यक्ष करता था मासूमों का दैहिक शोषण

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

उत्तर प्रदेश में छोटे-छोटे बच्चे भी महफूज नहीं हैं। कल उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सिर्फ़ इतना ही नहीं आरोपी भाजपा नेता के घर से पुलिस ने एक हार्ड डिस्क भी बरामद की है, जिसमें पुलिस को कई आपत्तिजनक वीडियो भी मिले है, जिसमें आरोपी नाबालिग बच्चों और महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहा है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराते हुए उसे जेल भेज दिया है। आरोपी राजस्व विभाग से रिटायर है।

बता दें कि राम बिहारी नाम का ये शख्स रिटायर्ड लेखपाल है और कोंच थाना क्षेत्र के भगत सिंह नगर में रहता है। रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ इलाके के ही दो बच्चों ने कोंच थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित बच्चों ने पुलिस को बताया कि रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी ने उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं।

मामला मीडिया और लोगों की जानकारी में आने के बाद ही डैमेज कंट्रोल करते हुए आरोपी राम बिहारी राठौर को 15 दिन पहले की बैकडेट से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने पत्र जारी करते हुए कहा है कि 27 दिसंबर को भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को उनके नगर उपाध्यक्ष तथा भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया था, उन्होंने कहा कि सक्रिय न होने के कारण उन्हें पार्टी से निकाला गया है।

राम बिहारी के 36 बच्चों के साथ दुष्कर्म करने के मामले का खुलासा हुआ है। दो बच्चों के रिपोर्ट लिखाने के बाद सनसनीखेज मामला सामने आया। बच्चों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी लेखपाल नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। पुलिस को दिए बयान के मुताबिक उसने कई बार उनके (बच्चों) के साथ दुष्कर्म किया। 13 जनवरी बुधवार की सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं।

पुलिस की अब तक की छानबीन में खुलासा हुआ है कि उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह का गलत काम किया है। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं, जिनको राशन कार्ड और अन्य काम के बहाने उसने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। इससे पहले 17 नवंबर 2020 को उत्तर प्रदेश के बांदा चित्रकूट सिंचाई विभाग में तैनात जूनियर इंजीनियर रामभवन द्वारा 50 बच्चों संग यौन दुष्कर्म के मामले का खुलासा हुआ था।

CBI की टीम ने उसे बांदा से गिरफ्तार किया था। सीबीआई के मुताबिक इस घिनौने कृत्य के आरोपी जेई ने लगभग 50 बच्चों को अपना शिकार बनाया था। इन बच्चों की उम्र 5 से 16 साल की थी। पीड़ित बच्चे ज्यादातर बांदा, चित्रकूट और हमीरपुर के रहने वाले थे। सिर्फ़ इतना ही नहीं 50 बच्चों के साथ दुष्कर्म करने वाला बांदा का जेई बच्चों का अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन बेच देता था।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

क्रूज ड्रग्स केस में 27 दिनों बाद आर्यन ख़ान समेत तीन लोगों को जमानत मिली

पिछले तीन दिन से लगातार सुनवाई के बाद बाम्बे हाईकोर्ट ने ड्रग मामले में आर्यन ख़ान, मुनमुन धमेचा और...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -