सिसौली में भाजपा विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर कालिख फेंक कर लोगों ने गांव से भगाया

Estimated read time 1 min read

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फ़रनगर जनपद में भाजपा विधायक उमेश मलिक का जमकर विरोध किया गया और उनकी कार पर कालिख फेंक दी गई। गौरतलब है कि सिसौली भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत का गांव है।

सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची है। मुज़फ्फ़रनगर भोराकला थाने में यूपी भाजपा नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भौराकला थाने पहुंचे हैं और BKU अध्यक्ष ने पंचायत बुलायी है। सिसौली में किसानों का जमावड़ा भी होना शुरू हो गया है।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना विधानसभा से भाजपा विधायक उमेश मलिक जन कल्याण समिति की वर्षगांठ कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापिस लौट रहे थे।

उमेश मलिक का कहना है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। मलिक ने बताया कि हमला भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने किया है। पथराव में उनके सहायक धर्मेंद्र और सुरक्षाकर्मी कांस्टेबल दीपक को चोट लगी है।

विधायक ने बताया कि इस संबंध में वे भोराकला थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक सिसौली में जन कल्याण समिति की पहली वर्षगांठ पर हुए कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

भाजपा विधायक का कहना है कि भीड़ ने उनकी स्कॉर्पियो कार पर पथराव किया, जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान विधायक और अन्य नेताओं ने भागकर अपनी जान बचाई।

वहीं भारतीय किसान यूनियन बिजनौर ने कहा है कि – “किसानों के सरोकार की अनदेखी का नतीजा है यह जो टिकैत लखनऊ में न घुसने की सलाह दे रहे थे वो आज खुद गांव में नहीं घुस पा रहे हैं”।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours