Monday, January 24, 2022

Add News

सरकार की तरफ से मिले मसौदा प्रस्ताव के कुछ बिंदुओं पर किसान मोर्चा मांगेगा स्पष्टीकरण

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

नई दिल्ली। संयुक्त किसान मोर्चा को सरकार की तरफ से एक लिखित मसौदा प्रस्ताव मिला है जिस पर वह विचार कर रहा है। यह जानकारी मोर्चा की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गयी है। मोर्चे के नेताओं का कहना है कि आज इस मसले पर मोर्चे की बैठक हुई जिसमें पूरे प्रस्ताव पर विचार विमर्श किया गया। मोर्चे ने सरकार की ओर से दिए गए प्रस्ताव के कुछ बिंदुओं पर स्पष्टीकरण की आवश्यकता महसूस की है। जिस पर वह सरकार से स्पष्टीकरण मांगेगा। इस सिलसिले में मोर्चे की एक बार फिर कल दोपहर दो बजे बैठक होगी। जिसमें इस मसले पर और गहनता से चर्चा की जाएगी। मोर्चे को उम्मीद है कि सरकार की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया होगी।

आपको बता दें कि सरकार का प्रस्ताव गृहमंत्रालय की ओर से भेजा गया है। अभी तक सरकार किसानों के सवालों से बचती रही है लेकिन सरकार का यह नया रुख किसानों के लिए उम्मीद की नई किरण पैदा कर दिया है। दरअसल सरकार आंदोलन के दबाव में है और उसकी कोशिश है कि यूपी चुनाव से पहले किसानों को बॉर्डरों से चलता कर दिया जाए। इसी कड़ी में उसने समझौते के लिए पांच नाम मांगे थे और अब सरकार की तरफ से यह दूसरी पहल हुई है जिसमें उसने मसौदा प्रस्ताव भेजा है। 

जारीकर्ता –

बलबीर सिंह राजेवाल, डॉ दर्शन पाल, गुरनाम सिंह चढूनी, हन्नान मोल्ला, जगजीत सिंह डल्लेवाल, जोगिंदर सिंह उगराहां, शिवकुमार शर्मा (कक्का जी), युद्धवीर सिंह, योगेंद्र यादव

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

कब बनेगा यूपी की बदहाली चुनाव का मुद्दा?

सोचता हूं कि इसे क्या नाम दूं। नेताओं के नाम एक खुला पत्र या रिपोर्ट। बहरहाल आप ही तय...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -