किसान आंदोलन के शहीद नवरीत के अंतिम अरदास में भाग लेंगी प्रियंका गांधी

Estimated read time 0 min read

नई दिल्ली। दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि किसान आंदोलन के शहीद नवरीत सिंह के अंतिम अरदास में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भाग लेंगी। आपको बता दें कि रामपुर के रहने वाले नवरीत ट्रैक्टर परेड के दिन किसान आंदोलन में शहीद हो गए थे। ताजा जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी कल दिन में 11.30 बजे शहीद किसान के घर पहुंचेंगी।

बताया जा रहा है कि रामपुर के विलासपुर तहसील के डिबडिबा गांव में पहुंचकर प्रियंका गांधी नवरीत को अपनी श्रद्धांजलि देंगी। और इसके साथ वह उनके परिजनों से भी मुलाकात करेंगी।

आपको बता दें कि नवरीत की मौत को लेकर विवाद है। उनकी मौत दिल्ली के आईटीओ चौराहे पर हुई थी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह ट्रैक्टर पलटने से मरे हैं जबकि नवरीत के पिता ने कई पेपरों में बयान दिया है कि उनकी मौत पुलिस की गोली से हुई है। इस सिलसिले में वह रामपुर में अपनी तरफ से कराई गयी पोस्टमार्टम का हवाला देते हैं जिसके बारे में उनका कहना है कि पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने खुद उनसे गोली लगने की बात बतायी लेकिन उसका कहना था कि वह इस बात को पोस्टमार्टम में दर्ज नहीं कर सकता है। तमाम एक्टिविस्ट भी कह रहे है कि नवरीत की मौत पुलिस की गोली लगने से हुई है। उनका कहना है कि पहले नवरीत को गोली लगी और उसके बाद वह ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया जिससे वह पलट गया।

इस सिलसिले में कुछ लोग नवरीत के गले के नीचे तथा कान के ऊपर के हिस्से में हुए सुराग का हवाला दे रहे हैं। उनका कहना है कि गले में लगी गोली कान के ऊपर वाले हिस्से से होकर निकली है।

बहरहाल प्रियंका गांधी की इस यात्रा से न केवल किसान आंदोलन और गरमा जाएगा बल्कि नवरीत की मौत का मामला भी एक बार फिर तूल पकड़ सकता है। ऐसे में देखना होगा कि इस मसले पर खुद प्रियंका गांधी का क्या रुख रहता है।

You May Also Like

More From Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments