सीएए विरोधी आंदोलन में सपा की असलियत आयी सामने: शाहनवाज आलम

Estimated read time 1 min read

मेरठ। अल्पसंख्यक कांग्रेस पश्चिमी ज़ोन के जिला, शहर और प्रदेशपदाधिकारियों की बैठक आज मेरठ के चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के हाल में हुई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज़ुबौर खान और रोहित चौधरी बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक समाज को सपा और बसपा ने सिर्फ़ ठगने का काम किया है। मुसलमान अब समझ चुका है कि जब सपा आज़म खान की नहीं हुई तो आम मुसलमानों की क्या होगी। जब सीएए के खिलाफ़ आन्दोलन करने वालों पर बिजनौर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, और आजमगढ़ में गोलियां चलाई गईं तो हर जगह सिर्फ़ प्रियंका गान्धी गईं। अखिलेश यादव कहीं नहीं गये।

राष्ट्रीय सचिव प्रभारी ज़ुबैर खान ने कहा कि मुसलमान अकेले 20 प्रतिशत है। अब सिर्फ़ 5 प्रतिशत के लिये काम करने वाली सपा को अल्पसंख्यक समाज वोट नहीं देगा क्योंकि उससे सपा ने सिर्फ़ वोट लिया है दिया कुछ भी नहीं। उन्होंने पंचायत चुनावों में सभी पदाधिकारियों को तन मन धन से लग जाने का निर्देष दिया।

राष्ट्रीय सचिव प्रभारी रोहित चौधरी ने कहा कि प्रियंका गान्धी के नेतृत्व में प्रदेश का अल्पसंख्यक तबका अब कांग्रेस के साथ खड़ा हो रहा है। क्योंकि कोई भी वर्ग सपा और बसपा की विपक्ष की भूमिका से खुश नहीं है।

बैठक में पिछले एक महीने के कामों की समीक्षा हुई। हर जिले में सौ गावों में अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त करने की जिम्मेदारी पूरी करने वाले जिला-शहर अध्यक्षों को प्रशस्ति पत्र और प्रियंका गान्धी की तस्वीर वाला मेडल देकर सम्मानित किया गया।

(प्रेस विज्ञप्ति पर आधारित।)

You May Also Like

More From Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments