Monday, October 25, 2021

Add News

माले प्रत्याशी शशि यादव के समर्थन में तेजस्वी की सभा, कहा- शशि की जीत का मतलब मेहनतकशों की जीत

Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

पटना। आज दीघा घाट पर दीघा विधानसभा में महागठबंधन समर्थित भाकपा माले उम्मीदवार शशि यादव के समर्थन में महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने एक बड़ी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि महागठबंधन की उम्मीदवार कॉमरेड शशि यादव को तीन सितारों वाले झंडे पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाएं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि “मैं खुद भी तीन तारे को वोट दूँगा क्योंकि मेरा वोट भी दीघा विधानसभा क्षेत्र में ही है। उन्होंने ने कहा कि आने वाले दस नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है। महागठबंधन की सरकार बनाते ही पहला काम दस लाख युवाओं को रोजगार दिया जायेगा, समान काम के समान वेतन दिया जायेगा, आशा, ऑगनवाडी, रसोइया इत्यादि का संविदा कर्मियों का मानदेय दोगुना किया जायेगा इन्हें स्थाई किया जायेगा, सबके लिए पढ़ाई, दवाई ,कमाई, खेत की सिंचाई का इंतजाम करेंगे, केन्द्र द्वारा बनाए गए कृषि कानून 2020 को बिहार में नहीं लागू करेंगे”।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर उजाड़े गए शहरी गरीबों के लिए आवास बनायेंगे। बहन बेटियों की सुरक्षा की गारंटी करेंगे।

उन्होंने कहा कि आप तमाम लोगों से मैं अपील करता हूँ कि आप महागठबंधन समर्थित भाकपा माले उम्मीदवार शशि यादव को तीन तारे वाले झंडे पर बटन दबाएं। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाएं। तेजस्वी यादव ने कहा कि शशि यादव जैसे लोग पूरे जीवन छात्र नौजवान, ग़रीब किसान मजदूर वर्ग के लिए काम करते हैं इन्हें जिताएंगे तो गरीबों मेहनतकशों की आवाज विधानसभा में पहुंचेगी।

दीघा से महागठबंधन उम्मीदवार शशि यादव ने कहा कि एनडीए सरकार के कुशासन के खिलाफ महागठबंधन को जिताएं और बिहार में युवा नायक तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाएं। आप सब जानते हैं कि हमारा पूरा जीवन ईमानदारी से सड़कों पर संघर्ष करते हुए बीत रहा है, हमारा चुनाव जीतने का साफ़ और स्पष्ट मतलब है आप सब की जीत है यानि जनता की जीत है।

जनसभा में मुख्य रूप से भाकपा माले से केडी यादव, राजद व पप्पू राय, विनोद राय अभ्युदय, आभा लता, समता, भुवनेश्वर केवट, गालिब खान, अखिलेश राज़, विनय कुमार, तरुण कुमार, दिव्या भगत, अनिता सिन्हा, डॉ. कमल उसरी, इंद्रेश मैखुरी, कैलाश पाण्डेय, नरेंद्र पाण्डेय, रामवधेश सिंह, धर्मेंद्र मुखिया, रणविजय कुमार, रामकल्याण सिंह, सुधीर कुमार, जयचंद्र यादव, अमर यादव, जयकिशन जायसवाल, पुनीत सेन, लक्ष्मी आदि लोग मौजूद रहे।

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

तो पंजाब में कांग्रेस को ‘स्थाई ग्रहण’ लग गया है?

पंजाब के सियासी गलियारों में शिद्दत से पूछा जा रहा है कि आखिर इस सूबे में कांग्रेस को कौन-सा...
जनचौक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

Janchowk Android App

More Articles Like This

- Advertisement -